पीएम मोदी ने इस शख्स को लिखी चिट्ठी, कहा आपसे प्रेरणा और ऊर्जा मिली

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा, कि पहले ऑर्थिक रुप से कमजोर लोगों के लिये इलाज कराना कितना मुश्किल होता था, इसे मैं समझ सकता हूं।

New Delhi, Aug 19 : पीएम मोदी ने धार के एक हार्ट पेशेंट महिमराम पाटीदार को चिट्ठी लिखी है, दरअसल महिमाराम ने हाल ही में आयुष्मान भारत योजना के तहत हार्ट का ऑपरेशन करवाया है, जिसके बाद उन्होने पीएम मोदी को धन्यवाद करते हुए पत्र लिखा, जिस पर पीएम मोदी ने उन्हें पत्र लिखकर जबाव भेजा है, आइये बताते हैं कि मोदी ने उनसे क्या कहा।

Advertisement

दिल का ऑपरेशन
महिमाराम पाटीदार कुक्षी में रहते हैं, वो हार्ट पेशेंट हैं, लेकिन अब उनका दिल दुरुस्त भी है और खुश भी हैं, इस खुशी का राज हाल ही में उनका सफल ऑपरेशन है, जिसके हाद उन्होने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी, दरअसल महिमाराम ने आयुष्मान भारत के तहत अपने दिल का ऑपरेशन कराया, ये योजना मोदी सरकार ने ही शुरु की है।

Advertisement

पीएम का जबाव
पीएम मोदी ने महिमाराम को जबाव देते हुए लिखा, आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिलने पर आपको बधाई, आपकी स्नेहिल शुभकामनाएं और विचार साझा करने के लिये आपका धन्यवाद, आपके प्रेरणादायी शब्दों ने मुझे देश की सेवा करने की प्रेरणा और नई ऊर्जा दी है, मुझे प्रसन्नता है कि आपको इलाज के लिये कर्ज नहीं लेना पड़ा, मुझे खुशी हैे कि आपकी बचत का पैसा अह परिवार के जरुरी काम में काम आएगा।

Advertisement

आयुष्मान भारत की भूमिका पर संतोष
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पत्र में आगे लिखा, कि पहले ऑर्थिक रुप से कमजोर लोगों के लिये इलाज कराना कितना मुश्किल होता था, इसे मैं समझ सकता हूं, लोगों के दुख-दर्द को दूर करने में आयुष्मान भारत की योजना की भूमिका से काफी संतोष होता है।

पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
मोदी ने आखिर में लिखा कि मुझे उम्मीद है कि आप सरकार की ओर से शुरु की गई अन्य जन कल्याणकारी योजनाओं का इसी तरह लाभ उठाते रहेंगे, बाकी लोगों को भी प्रेरित करेंगे, मुझे विश्वास है कि देशवासियों की प्रगति और खुशहाली से न्यू इंडिया का सपना साकार होगा, पीएम मोदी ने महिमाराम पाटीदार को उनके परिवार समेत स्वस्थ्य रहने और सुखद भविष्य की शुभकामनाएं भी दी है।