हॉट & ग्‍लैमरस दीवा धवन बनेंगी विद्या बालन की देवरानी, अर्जुन रॉय कपूर जल्‍द करने वालें हैं शादी

अर्जुन रॉय कपूर के घर शहनाई बजने वाली हैं, खबर है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड दीवा धवन से शादी रचाने जा रहे हैं । कब होगी शादी और क्‍या है इससे जुड़ी सारी अपडेट आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 20: आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के सबसे सीक्रेटिव एक्‍टर हैं, उनके बारे में ज्‍यादा खबरें सामने आती ही नहीं हैं, तब तक तो बिलकुल नहीं जब तक उनकी कोई फिल्‍म ना आने वाली है । अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना भी पसंद नहीं करते हैं । बहरहाल उनके बारे में एक खबर लंबे समय से चल रही है कि वो काफी समय से दीवा धवन को डेट कर रहे हैं । अब खबर उनकी शादी की आ रही हैं । कौन हैं दीवा धवन और कब है शादी आगे पढ़ें ।

Advertisement

सगाई कर चुके हैं आदित्‍य
बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर के बारे में मिल रही खबरों की मानें तो आदित्य नेअपनी गर्लफ्रेंड दीवा धवन से सगाई कर ली है और दोनों साल 2020 में शादी कर लेंगे । हालांकि आदित्य और दीवा की ओर से कोई ऑफिशियल स्‍टेटमेंट सामने नहीं आई है । पिछले एक साल से खबर है कि दीवा धवन और आदित्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

Advertisement

दीवा को बताया था जस्‍ट फ्रेंड
बॉलीवुड के सबसे चर्चित टॉक शो में भी आदित्य ने दीवा के सवाल पर कहा था कि वो सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं । हालांकि बॉलीवुड के जस्ट फ्रेंड्स के दायरे में क्‍या – क्‍या चलता है ये सभी जानते हैं । बहरहाल अब आ रही खबरों में कितनी सच्‍चाई है ये तो आने वाला समय ही बताएगा, लेकिन अर्जुन और दीवा को अकसर एक दूसरे के साथ स्‍पॉट किया जाता रहा है । दोनों अकसर फिल्‍म थिएटर के बाहर स्‍पॉट किए जाते रहे हैं ।

कौन हैं दीवा धवन ?
अर्जुन रॉय कपूर की दुल्‍हनिया दीवा धवन एक मॉडल होने के साथ फैशन स्टाइलिस्ट भी हैं ।न्यूयॉर्क में जन्मीं, पली बढ़ीं दीवा के माता-पिता भारतीय हैं । दीवा ने इंडिया वापस आने के बाद फैशन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी से ग्रेजुएशन किया । 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग कर रहीं दीवा मनीष मल्होत्रा, तरुण तहिलियानी जैसे कई बड़े डिजायनर्स के लिए रैंपवॉक कर चुकी हैं । अर्जुन और दीवा की शादी की खबरें इस वक्‍त बी टाउन में टॉक ऑफ दि टाउन बनी हुई है ।