इमरान की गीदड़भभकी के बाद पाक रक्षा विशेषज्ञ का दावा, मिनटों में धूल चटा देगी भारतीय सेना

आयशा सिद्दीकी का ये बयान पाकिस्तानी पीएम के ट्विटर पर भारत को दी गई गीदड़भभकी के बाद आया है।

New Delhi, Aug 20 : भारत-पाक के बीच जम्मू-कश्मीर को लेकर लगातार तनाव बढता जा रहा है, पाक लगातार भारत को सैन्य और परमाणु हमले की गीदड़भभकी देता रहा है, लेकिन अब खुद पाकिस्तानी रक्षा विशेषज्ञ ने ही उनकी पोल खोलकर रख दी, मिलिट्री इंक … इनसाइड पाकिस्तान मिलिट्री इकॉनमी की लेखिका आयशा सिद्दीकी ने ऐसी बात कही, कि पाकिस्तान की पूरी दुनिया के सामने पोल खुल गई।

Advertisement

भारत के सामने नहीं टिक पाएगा
आयशा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि पाकिस्तानी सेना भारत के साथ लड़ाई में उसके सामने बिल्कुल भी नहीं टिक पाएगी, उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि पाक इस समय अर्थव्यवस्था की गंभीर मंदी से गुजर रहा है, मुद्रास्फीति की दर नियंत्रण से बाहर है, ऐसी स्थिति में पाकिस्तान भारत से युद्ध कर ही नहीं सकता ।

Advertisement

आम पाकिस्तानी भी जानता है सच
रक्षा विशेषज्ञ ने कहा कि जब मैंने पाक अधिकृत कश्मीर के एक दोस्त से बात की, कि पाकिस्तानी सेना भारत के खिलाफ युद्ध क्यों नहीं छेड़ रही, तो उसने साफ जबाव दिया, कि पाकिस्तान हार जाएगा, इसका मतलब ये है कि पाक का आम आदमी भी इस बात को अच्छी तरह से समझ रहा है, कि पाकिस्तानी सेना भारतीय सेना के सामने युद्ध लड़ने की स्थिति में नहीं है।

Advertisement

मदद मांगकर परेशान है पाकिस्तान
आयशा सिद्दीकी का ये बयान पाकिस्तानी पीएम के ट्विटर पर भारत को दी गई गीदड़भभकी के बाद आया है, इमरान ने ट्विटर पर लिखा था कि भारत पर हिंदू वर्चस्ववादी विचारधारा और नेतृत्व ने उसी तरह कब्जा कर लिया है, जैसे जर्मनी पर नाजियों ने किया था, 2 सप्ताह से भारत के कब्जे वाले कश्मीर (पाकिस्तानी भारत के हिस्से वाले कश्मीर को यही कहता है) में 90 लाख कश्मीरी घेरेबंदी में डरे हुए हैं, इस खतरे के घंटी के बारे में दुनिया को पता चलना चाहिये, और संयुक्त राष्ट्र को पर्यवेक्षक वहां भेजना चाहिये। आपको बता दें कि इमरान लगातार अंतरराष्ट्रीय समुदाय से मदद मांगते फिर रहे हैं, लेकिन कोई भी उनकी मदद को तैयार नहीं है।