सानिया के बाद एक और भारत की बेटी बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, सामने आई तस्वीरें

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
मेंहदी की रस्म की बाद हसन अली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, कि बतौर बैचलर ये उनकी आखिरी रात है।

New Delhi, Aug 20 : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारत की शामिया आरजू के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, दोनों की शादी आज 20 अगस्त को दुबई में होने वाली है, इस समय दोनों के परिजन जश्न मना रहे हैं, एक दिन पहले ही हसन अली की मेंहदी की रस्म हुई, रस्म से पहले हसन रेगिस्तान पहुंच गये, जहां उन्होने विकेट लेने के बाद अपने जश्न मनाने के तरीके को परिवार के साथ दोहराया।

Advertisement

प्री वेडिंग शूट
हसन अली ने मेंहदी से पहले प्री वेडिंग शूट करवाया, जिसमें तेज गेंबाज अपने परिवार और दोस्तों के साथ सफारी पर निकले, जहां उन्होने विकेट लेने के बाद अपने जश्न मनाने के तरीके को दोहराया, इसमें हसन हरे कुर्ते में दिख रहे थे, वहीं बाकी लोग ऑरेंज कलर का पहन रखा था। उनकी प्री वेडिंग शूट में शादाब खान भी मौजूद थे।

Advertisement

बतौर बैचलर आखिरी रात
मेंहदी की रस्म की बाद हसन अली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, कि बतौर बैचलर ये उनकी आखिरी रात है। आपको बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बाद अब हरियाणा की बेटी शामिया पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर रही हैं।

Advertisement

हरियाणा की बेटी
हसन अली हरियाणा के मेवात जिले के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू से निकाह करने जा रहे हैं, शामिया एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं, पाकिस्तान के पंजाब में जन्में हसन और नूंह की शामिया की शादी दोनों के घर वालों ने तय की है, शामिया के परिवार के कुछ लोग पाकिस्तान में भी रहते हैं, जिनके जरिये ये निकाह तय हुई है।