सितारों के नशे में झूमने के Video पर अब तोड़ी करण जौहर ने चुप्‍पी, ड्रग्‍स इस्‍तेमाल पर ये कहा

”मैंने वह वीडियो पूरी ईमानदारी के साथ शेयर किया। अगर वहां कुछ और चल रहा होता तो क्या मैं वीडियो अपलोड करता? मैं बेवकूफ नहीं हूं।”- करण जौहर

New Delhi, Aug 20: करण जौहर के घर हुई एक पार्टी का वीडियो पिछले दिनों जमकर बवाल बना रहा । आरोप लगा कि इस वीडियो में सितारे नशे में झूम रहे थे, यहां तक कि वो नशा तक कर रहे थे । लंबे समय बाद अब इस वीडियो कंट्रोवर्सी में करण जौहर सामने आए हैं । करण के ही इंस्‍टाग्राम हैंडल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया था और करण जौहर के घर पर ही ये पार्टी चल रही थी । मामले में जमकर आरोप झेलने के बाद करण जौहर ने अब एक इंटरव्‍यू में बड़ी बात कही है ।

Advertisement

क्‍या बोले करण जौहर?
फिल्‍ममेकर करण जौहर ने विवादित वीडियो पर सफाई दी है । उन्‍होने कहा कि पार्टी में मौजूदकिसी भी शख्‍स ने ड्रग का इस्‍तेमाल नहीं किया । जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, या सोचे जा रहे हैं वो सब गलत हैं । इस पार्टी में वीडियो लेने से 5 मिनट पहले मेरी मां भी मौजूद थीं । हम सब साथ मे खा रहे थे, कुछ पी रहे थे और सैटरडे को इंज्‍वॉय कर रहे थे । वहां कुछ भी और नहीं चल रहा था ।

Advertisement

आरोपों पर बोले करण जौहर
करण जौहर के इस वीडियो को लेकर शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी आरोप लगाते हुए वीडियो शेयर किया था और लिखा था, “उड़ता बॉलीवुड। कल्पना बनाम वास्तविकता। देखिए बॉलीवुड का शक्तिशाली वर्ग कैसे बुलंद हौसले के साथ अपने नशे की हालत को दिखा रहा है।” करण न ने सिक्का के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, “वहां इंडस्ट्री के ख्याति प्राप्त लोग थे, जो सप्ताहभर के कठिन परिश्रम के बाद कुछ अच्छा वक्त बिता रहे थे। मैंने वह वीडियो पूरी ईमानदारी के साथ शेयर किया। अगर वहां कुछ और चल रहा होता तो क्या मैं वीडियो अपलोड करता? मैं बेवकूफ नहीं हूं।”

Advertisement

विक्की कौशल पर उठे सवाल
करण जौहर के इस वीडियो में विक्की कौशल सबसे ज्‍यादा नशे में दिखाई दे रहे थे। साथ ही कैमरा सामने आते ही अयान भी कुछ छिपाते हुए नजर आए । इसे लेकर करण ने सफाई दी और जंत भरे लहले में कहा – “जाहिर है कि आपको आपकी नाक खुजलाने की अनुमति नहीं है। जाहिर है कि आपको अपना फोन अपने पिछले पॉकेट में रखने की इजाजत नहीं है। जाहिर है कि प्रकाश की छाया को एक तरह का पाउडर मान लिया जाता है।” करन ने आगे कहा कि विक्की उस वक्त डेंगू से रिकवर हो रहे थे और नींबू मिला गर्म पानी पी रहे थे।