प्‍यार में पड़ गईं पूनम पांडे, ब्‍वायफ्रेंड के साथ पर्सनल पिक्‍चर कर दी शेयर, फैन्‍स कर रहे हैं कमेंट

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वालीं पूनम पांडे को इश्‍क हो गया है । ऐसा हम नहीं उनकी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट कह रही है । आगे पढ़ें ये पूरी खबर ।

New Delhi, Aug 20: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कम मॉडल कम एडल्‍ट एप ओनर और भी काफी कुछ, जी हां बात पूनम पांडे की हो रही है जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए रहती हैं । एक बार फिर पूनम सुर्खियों में हैं, वजह है उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर । नहीं – नहीं पूनम ने कोई ऐसी वैसी तस्‍वीर फिर से अपलोड नहीं की है, बल्कि इस बार एक्‍ट्रेस ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ तस्‍वीर शेयर की है । पूनम के फैन्‍स अब इस पर कमेंट कर पूरी डीटेल जानने की कोशिश में जुटे हैं ।

Advertisement

पूनम ने शेयर की Boyfreind के साथ तस्‍वीर
पूनम पांडे ने रीसेन्‍टली अपने फैंस के साथ बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर की है । अब ये फोटो वायरल हो गई है । लेकिन पूनम पांडे ने फोटो तो शेयर कर दी लेकिन उसमें चेहरा सिर्फ एक्ट्रेस का दिख रहा है । उनके लव यानी कि ब्‍वॉयफ्रेंड का चेहरा आधा भी नजर नहीं आ रहा है । पूनम ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है माई लव का । इसे देखकर ही कयास लग रहे हैं कि ये पूनम के ब्‍वॉयफ्रेंड हैं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/Bp6xsnYgLPo/

Advertisement

फैन कर रहे हैं कमेंट
पूनम पांडे को इंस्‍टाग्राम पर 2.8 मिलयन लोग फॉलो करते हैं । ऐसे में उनकी ये तस्‍वीर आते ही वायरल हो गई । फोटो शेयर होते ही फैन्‍स ने कमेंट करने शुरू कर दिए । कमेंट मिले जुले हैं । कुछ पूनम को बधाई दे रहे हैं तो कुछ उन्‍हें ब्‍वॉयफ्रेंड की पूरी तस्‍वीर दिखाने की मांग कर रहे हैं । वहीं कुछ यूजर्स कोसने में भी पीछे नहीं । एक यूजर का कहना है कि देश में इतने अच्छे लड़के हैं लेकिन ये बॉलीवुड एक्ट्रेस को विदेशी या फिर उम्र में बड़े आदमी ही क्यों पसंद आते हैं ।

https://www.instagram.com/p/Bp4R8QxAYKY/

https://www.instagram.com/p/BpyfqF6gQs7/

World कप के दौरान शेयर किया था वीडियो
आपको बता दें पूनम पांडे 2011 के वलर्ड कप से चर्चा में आई थीं, जब उन्‍होने टीम इंडिया की जीत पर कपड़े उतारने का विवादित बयान दिया था । इस बार जब वर्ल्‍डकप इंग्‍लैंड में हुए तो भी पूनम ने एक वीडियो शेयर किया । और टीम इंडिया को बधाई दी, अपने खास अंदाज में । पूनम काफी बोल्ड और बिंदास हैं, और इसका सुबूत है उनका एप । यहां तक कि पूनम का इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी अपने आप में काफी है ये बताने के लिए कि वो फैन्‍स को क्‍या कुछ कर एंटरटेन कर रही हैं । गौरतलब है कि पूनम पिछले साल एक फिल्‍म में भी नजर आई थीं, पूनम पांडे की फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई, फिल्म में पूनम के साथ शक्ति कपूर नजर आए थे ।

https://www.instagram.com/p/BpcbIZLAJch/