इमरान की पूर्व पत्नी का ऑर्टिकल 370 पर बड़ा बयान, पाक पीएम को कमजोर तो मोदी के लिये कही ये बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रेहम खान ने सवालिया लहजे में पूछा कि जब आपको बता था कि ऐसा होने जा रहा है, तो आपने मोदी से दोस्ती का हाथ क्यों बढाया, आप उन्हें क्यों मिस्ड कॉल दे रहे थे।

New Delhi, Aug 20 : पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन पर कश्मीर को लेकर सौदा करने का आरोप लगाया है, रेहम ने कहा कि कश्मीर में हालिया घटनाक्रम का कारण इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव और भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी को खुश करने की कोशिश है, रेहम ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं कहूंगी कि कश्मीर में सौदा हो गया, हमें शुरु से ही सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान।

Advertisement

रेहम का इंटरव्यू
पूर्व पत्रकार रेहम खान का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, रेहम के मुताबिक जिस दिन (5 अगस्त) को कश्मीर से मोदी सरकार ने ऑर्टिकल 370 हटाने का फैसला लिया, उनकी टीम के एक सदस्य ने उन्हें फोन कर बताया कि मैडम आपने जो कहा था कि वो सच हो गया, जिस पर मैंने उनसे कहा, दुआ कीजिए, कि ये सच ना हो।

Advertisement

मोदी ने वही किया जो करना था
रेहम खान ने आगे बोलते हुए कहा कि मैंने पिछले साल अगस्त में आपसे क्या कहा था, वह कौन सा सौदा कश्मीर पर होगा, मोदी ने वही किया, जो उन्हें करना था, उन्होने वही किया, जो करने के लिये उन्हें जनादेश दिया गया था, लोगों ने अनुच्छेद 370 हटाने के लिये उन्हें वोट किया था।

Advertisement

इमरान ने कहा था पहले से पता था
इमरान खान की पूर्व पत्नी ने कहा कि आपके प्रधानमंत्री इमरान को जिस दिन नीति संबंधी बयान (कश्मीर पर) देना था, उन्होने कहा था कि मैं जानता था कि मोदी ऐसा करने जा रहे हैं, इमरान ने कहा था कि मैं ये जानता था, बिमशेक में जब मैं उनसे मिला तो मेरे प्रति मोदी का व्यवहार रुखा था, मैं ये तभी जान गया था, जब पुलवामा की घटना हुई थी।

रेहम का सवाल
रेहम खान ने सवालिया लहजे में पूछा कि जब आपको बता था कि ऐसा होने जा रहा है, तो आपने मोदी से दोस्ती का हाथ क्यों बढाया, आप उन्हें क्यों मिस्ड कॉल दे रहे थे, आपने क्यों कुछ नहीं किया, तो इसका मतलब यही है कि आप कुछ करने में सक्षम नहीं हैं, या आप बहुत कमजोर हैं।