Video: रूबिका लियाकत और TMC समर्थक की LIVE शो में भिडंत, एंकर बोलीं – सेना पर सियासत बर्दाश्‍त नहीं

राहुल चक्रवर्ती पूरे कार्यक्रम के दौरान कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन की बात करते रहे, लेकिन कोई उदाहरण नहीं दे पाए । एंकर ने उनके इस हवा हवाई रवैये पर टोका और कहा …

New Delhi, Aug 20: ममता बनर्जी ने सोमवार को जम्‍मू कश्‍मीर के लोगों के मानवाधिकारों की बात उठाई और सरकार पर हमला बोला । देर शाम न्‍यूज चैनलों पर ममता के इस ढोंग पर चर्चा की गई । क्‍या ममता वाकई में कश्‍मीर के लिए परेशान हैं, या बस सेना का नाम लेकर अपनी सियासत को चमकाने की एक और कोशिश । ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है कयोंकि बंगाल के हाल किसी से छुपे नहीं । ऐसे में कश्‍मीर की बात करना ममता दीदी को कहां शोभा देता है । बहरहाल एबीपी न्‍यूज में सीधा सवाल नाम के शो पर रूबिका लियाकत और टीमएमसी समर्थक राहुल चक्रबर्ती की जमकर भिडंत हो गई ।

Advertisement

‘क्या कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन हुआ है?’
ममता बनर्जी के ट्वीट के बाद सोमवार को ये मुद्दा गर्माया रहा, कि क्‍या जममू – कश्‍मीर में मानवाधिकारों का उल्‍लंघन हुआ है । जब गेस्‍ट से सवाल पूछे गए तो टीएमसी के समर्थक राहुल चक्रबर्ती ममता की बोली बोलने लगे । उन्‍होने कहा कि कश्‍मीर में ऐसे कई मामले हुए हैं जिनसे पता चलता है कि वहां लोगों के मूल अधिकारों को कुचला गया है । एंकर ने ये सुना और राहुल चक्रबर्ती को हवा में बात करने की बजाय सुबूत पेश करने को कहा ।

Advertisement

कोई सुबूत नहीं दे पाए राहुल
राहुल चक्रबर्ती ममता की बात को सही तो बताते रहे लेकिन इस बात के समर्थन में एक भी सुबूत या किसी घटना का उदाहरण नहीं दे पाए । रूबिका लगातार उनसे पूछती रहीं कि ख्‍याली बातें ना कहें तथ्‍यों के साथ अपनी बात प्रसतुत करें । अगर कुद गलत हुआ है तो उसके सुबूत दें ।

Advertisement

रूबिका ने कहा ‘जो सेना कहे वो मेरा भी सच’
राहुल चक्रवर्ती पूरे कार्यक्रम के दौरान कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन की बात करते रहे, लेकिन कोई उदाहरण नहीं दे पाए । एंकर ने उनके इस हवा हवाई रवैये पर टोका और कहा – “आप झूठ मत बोलिए । मेरे लिए सेना जो कहती है, मैं उसे मानती हूं। कुछ क्या? अगर, मगर, इफ, बट, ये सब इतने संवेदनशील मुद्दे पर। मुझे आप मानवाधिकार उल्लंघन पर एक उदाहरण दीजिए। ममता बनर्जी इतनी बड़ी बात कह रही हैं और उनके पास एक भी एग्जांपल नहीं है। झूठे हैं आप लोग।

Army Rejects Shehla Rashid's Allegations | Seedha Sawal

Army Rejects Shehla Rashid's Allegations | Seedha Sawal

Posted by ABP Live on Monday, August 19, 2019