भारतीय लड़की से पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की शादी, भाभी सानिया मिर्जा ने की ऐसी अपील, हो रही खूब चर्चा

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हसन अली को निकाह की बधाई दी, उन्होने उनकी तस्वीर को री-ट्वीट करते हुए उनसे एक खास अपील कर डाली।

New Delhi, Aug 21 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने बीते दिन भारतीय लड़की शामिया आरजू के साथ निकाह किया, दोनों का निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुआ, आपको बता दें कि शामिया मूल रुप से हरियाणा के नूंह की रहने वाली है, हसन अली और शामिया की शादी पर भारतीय टेनिस स्टार ने बधाई दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

कौन है शामिया आरजू
आपको बता दें कि शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं, वो मूल रुप से नूंह के चंदेनी की रहने वाली हैं, उनके पिता लियाकत अली पूर्व पंचायत अधिकारी रह चुके हैं, शामिया का पूरा परिवार नूंह में ही रहता है, उन्होने मानव रटना यूनिवर्सिटी से एयरोनॉटिक्स इंजीनियरिंग की डिग्री ली है, उसके बाद उन्होने इंग्लैंड मे भी पढाई की है।

Advertisement

कैसे हुआ रिश्ता
हसन अली पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से हैं, दोनों का रिश्ता शामिया के परदादा के परिवार के जरिये हुआ है, लियाकत अली ने बताया था कि उनके दादा के भाई देश बंटवारे के समय पाकिस्तान चले गये थे, लेकिन दोनों परिवार में बातचीत होती रही थी, अब उन्होने ही शामिया की शादी हसन अली के साथ तय करवाया।

Advertisement

प्री वेडिंग शूट
निकाह से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जमकर मस्ती की, उनके प्री वेडिंग शूट और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में हसन अली के खरीबी दोस्तों के साथ उनके साथी क्रिकेटर शादाब खान भी नजर आये, हसन अली ने इस वीडियो में विकेट लेने के बाद जश्न के तरीके को दोहराया।

सानिया ने दी बधाई
भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हसन अली को निकाह की बधाई दी, उन्होने उनकी तस्वीर को री-ट्वीट करते हुए उनसे एक खास अपील कर डाली, टेनिस स्टार ने लिखा, बधाई हसन, आप दोनों को जिंदगी भर का प्यार और खुशियां, अब से आप हमारे साथ ननदों से बढकर व्यवहार करेंगे।