सुषमा स्‍वराज के बाद अब अरुण जेटली का भी देहांत, 12 बजकर 7 मिनट पर ली आखिरी सांस, शोक में BJP

एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे । अरुण जेटली के निधन की खबर सुनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद से वापस लौट रहे हैं ।

New Delhi, Aug 24 : पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का निधन हो गया है, वो 67 साल के थे । जेटली कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे । पिछले काफी समय से वो एम्‍स में भर्ती थे, उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया था । उनकी हालत बेहद खराब बताई जा रही थी । एम्‍स ने अपनी ओर से एक बयान जारी कर ये दुखभरी सूचना दी । आज ही अरुण जेटली से मिलने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन एम्स पहुंचे थे ।

Advertisement

एम्‍स ने जारी किया बयान
एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे । आपको बता दें अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था । एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे । अरुण जेटली के निधन की खबर सुनने के बाद गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद से वापस लौट रहे हैं ।

Advertisement

9 अगस्‍त को हुए थे भर्ती
अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था । उस समय जेटली को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, उन्‍हें एम्स में भर्ती कराया गया । लेकिन धीरे धीरे उनकी तबीयत बिगड़ती गई । वो कैंसर की समस्‍या से जूझ रहे थे, उन्‍हें लाइफसपोर्ट सिस्‍टम पर डाल दिया गया था । आपको बता दें  इसी साल मई महीने में अरुण जेटली की किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी । बीजेपी अपने वरिष्‍ठ नेता के जाने से गहरे दुख में है ।

Advertisement

Advertisement