कमलनाथ के मंत्री कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की तारीफ में पढे कसीदे, राम मंदिर को लेकर कही बड़ी बात

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होने अनुच्छेद 370 का वादा तो पूरा कर दिया, अब दूसरा वादा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिये।

New Delhi, Aug 25 : मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की है, उन्होने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाये जाने पर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं मोदी जी को धन्यवाद देता हूं, कि उन्होने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने का अपना वादा पूरा किया, उन्होने एक वादा तो पूरा किया, अब दूसरे की बारी है।

Advertisement

शिवराज पर निशाना साधा
कंप्यूटर बाबा पौधारोपण की बैठक में शामिल होने के लिये धार पहुंचे थे, जहां उन्होने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा, उन्होने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में रेत का अवैध खनन जारी था, जिसमें कई माफिया शामिल थे, अवैध रेत खनन पर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि पार्टी कोई भी हो, अवैध खनन नहीं होना चाहिये।

Advertisement

शिवराज का परिवार शामिल
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि पूर्व सीएम का पूरा परिवार ही अवैध रेत खनन में शामिल था, और मैं इस बात का साक्षी हूं, शिवराज सरकार में हुए पौधारोपण को लेकर उन्होने कहा कि शिवराज सरकार में 7 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य था, लेकिन 700 भी नहीं लगे, भ्रष्टाचार की जांच की जानी चाहिये, भ्रष्टाचारियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये, शिवराज सरकार ने इतने सालों में सिर्फ ढकोसला किया है।

Advertisement

राम मंदिर
मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि उन्होने अनुच्छेद 370 का वादा तो पूरा कर दिया, अब दूसरा वादा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिये, मोदी सरकार को इस ओर भी काम करना चाहिये। पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर उन्होने कहा कि किसी पर भी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिये।