इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से था इमरान खान का अफेयर, लोकसभा चुनाव में बीजेपी सांसद ने बुरी तरह हराया

पश्चिम बंगाल में इस लोकसभा चुनाव में 41 फीसदी महिलाओं को टिकट दिया गया था, जिनमें से मुनमुन सेन भी एक थीं । लेकिन सेन ममता दीदी के लिए आसनसोल फतह नहीं कर पाई ।

New Delhi, Aug 31: मुनमुन सेन और इमरान खान की प्रेम कहानी काफी विवादों में रही थी । इसे लेकर जमकर चर्चे हुए, लेकिन रिश्‍ता बस किस्‍से – कहानियों तक ही सिमट गया । मुनमुन सेन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही हैं । लोकसभा चुनावों में तब चर्चा में आईं जब ममता बैनर्जी ने उन्‍हें पश्चिम बंगाल में बीजेपी को टक्‍कर देने के लिए चुनाव मैदान में उतारा । मुनमुन टीएमसी से पहले से ही जुड़ी हुई थीं और राजनीतिक परिवार से भी ताल्‍लुक रखती हैं । हालांकि चुनाव के नतीजे उनके फेवर में नहीं रहे ।

इमरान खान से अफेयर
मुनमुन सेन अपने काम के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहीं । मुनमुन का नाम पाकिस्तान केमौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ भी जुड़ा । बताया जाता है कि शादीशुदा होने के बाद भी वो इमरान के प्‍यार में पागल थीं । इमरान के साथ वो बेहद बोल्‍ड लुक में एक मैगजीन के कवर पर नजर आईं थीं । जब लोगों ने उनसे इसकी वजह जाननी चाही और रिश्‍ते को लेकर सवाल किए तो उनके जवाब से सब सन्‍न रह गए ।

मुनमुन का जवाब हैरान करने वाला था
उन्‍होने कहा कि उन्‍हें इमरान के साथ टाइम स्‍पेंड करना अच्‍छा लगता है । इससे उनके पति को कोई ऐतराज नहीं तो दूसरे क्‍यों सवाल कर रहे हैं । हालांकि सवाल गहराए तो मुनमुन इमरान से दूर हो गईं । खबरें भी धीरे – धीरे हवा हो गईं । मुनमुन और इमरान खान के बीच अफेयर की बातें दरों दीवारों में ही सिमट कर रह गईं । बहरहाल दोनों से जुड़ी ये दास्‍तान आज भी चर्चाओं में आ ही जाती हैं ।

बाबुल सुप्रियो से हारीं मुनमुन
टीएमसी की ओर से मुनमुन सेन पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरीं थी । हालांकि उनका चुनावी अनुभव अच्‍छा नहीं रहा । खूब कोशिश के बाद भी वो बीजेपी सांसद को हराने में नाकामयाब रहीं । बाबुल सुप्रियो को जहां 6 लाख से ज्‍यादा वोट पड़े तो वहीं मुनमुन को 4 लाख के आस पास वोट मिले । मुनमुन यहां दूसरे नंबर पर रहीं ।

अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा
मुनमुन साल 2014 से पश्चिम बंगाल की राजनीति में सक्रिय हैं । अपने जमाने की बोल्‍ड अदाकाराओं में उन्‍हें एक माना जाता है । वो किसी एक भाषा में नहीं बंधी, हिंदी के साथ-साथ बंगाली, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। मुनमुन सेन अपने अफेयर्स के लिए भी चर्चा में रहीं । मुनमुन वेटरन एक्ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी हैं । अपनी मां की ही तरह मुनमुन भी फिल्‍मों में आईं और छा गईं । मुनमुन सेन टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।