कपिल शर्मा शो: ‘सपना’ को याद आई ‘गुत्‍थी’, सुनील ग्रोवर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया

हर कलाकार की अपनी शैली होती है, दर्शक कितना आनंद ले रहे हैं, पसंद कर रहे हैं ये मायने रखता है । कृष्‍णा ने साफ कहा कि वो जब से कपिल शर्मा शो में आए हैं उनसे किसी ने आकर गुत्‍थी किरदार को लेकर कुछ नहीं कहा । 

New Delhi, Aug 31: कपिल शर्मा का शो इन दिनों टीआरपी की दौड़ में आगे चल रहा है । शो के कैरेक्‍टर चंदू, सपना, कपिल की बुआ, बच्‍चा यादव से लेकर चप्‍पू शर्मा, राजेश अरोड़ा तक सब खूब चर्चा में हैं । फैन्‍स इन सबको बेहद पसंद कर रहे हैं और पिल एक बार फिर टीवी में अपने खोए मुकाम को पाने में कामयाब हो रहे हैं । लेकिन इस सबके बीच एक नाम जो दर्शकों के जहन में आ ही जाता है वो है सुनील ग्रोवर का । मशहूर गुलाटी और गुत्‍थी को कॉमेडी के फैन्‍स आज भी मिस करते हैं, लेकिन इस बारे में सपना यानी कृष्‍णा अभिषेक का कुछ औश्र ही कहना है ।

Advertisement

‘सपना’ को याद आई ‘गुत्‍थी’
कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा अभिषेक सपना के कैरेक्‍टर में दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आते हैं । सपना का किरदार क्‍या गुत्‍थी की यादों पर भारी पड़ रहा है । हाल ही में कृष्‍णा से जब इस कैरेक्‍टर के बारे में बात की गई और गुत्‍थी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि गुत्‍थी के बारे में अब कोई बात नहीं करता, गुत्‍थी का किरदार अलग अंदाज का था और सपना का अलग अंदाज का । दर्शक उन्‍हें पसंद कर रहे हैं यही काफी है ।

Advertisement

गोविंदा और अक्षय से तुलना
कृष्‍ण ने यहां कहा कि उनकी और सुनील ग्रोवर की कोई तुलना नहीं है, सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी कॉमेडी के कहने ही क्‍या । जिस तरह इंडस्‍ट्री में गोविंदा और अक्षय कुमार हैं, दोनों अपनी अपनी तरह से हंसाते हैं, उसी तरह से वो भी हैं । हर कलाकार की अपनी शैली होती है, दर्शक कितना आनंद ले रहे हैं, पसंद कर रहे हैं ये मायने रखता है । कृष्‍णा ने साफ कहा कि वो जब से कपिल शर्मा शो में आए हैं उनसे किसी ने आकर गुत्‍थी किरदार को लेकर कुछ नहीं कहा । लोग गुत्‍थी को भूल चुके हैं ।

Advertisement

सुनील ग्रोवर से हुई थी कपिल की फाइट
कपिल शर्मा के शो में कृष्‍णा एक अहम किरदार हैं, ठीक वैसे ही जैसे कभी सुनील हुआ करते थे । सुनील और कपिल ने तीन साल साथ में काम किया, लेकिन एक शो से लौटने के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया । बताया जाता है कि कपिल ने शराब के नशे में आकर सुनील ग्रोवर को गालियां दी, उन्‍हें बुरा भला कहा और जूता तक उतार कर मार दिया । इस घटना के बाद से कपिल और सुनील अलग हो गए और कपिल का शो भी पूरे एक साल तक बंद ही रहा । बहरहाल शो को एक बार फिर पसंद किया जाने लगा है और कृष्‍णा के साथ कपिल की टीम फैन्‍स को पसंद आ रही है ।