मलाइका ने तस्‍वीर की पोस्‍ट तो अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर ने लिए मजे, कर दिया ऐसा कमेंट

दोनों ने अपनी साथ में एक तस्‍वीर शेयर कर ये बता दिया था कि ये रिलेशनशिप में हैं । एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी ।

New Delhi, Sep 02 : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्‍ता अब सबके सामने खुलकर आ चुका है, लिहाजा इनके दोस्‍त भी अब सोशल मीडिया पर इन्‍हें छेड़ने से चूकते नहीं । रीसेन्‍ट कमेंट आया है अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर की ओर से । मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की, सोशल मीडिया पर फैन्‍स इसे काफी लाइक कर रहे हैं । लेकिन तस्‍वीर की चर्चा तब तेज हो गई जब उस पर अर्जुन कपूर के चाचा का कमेंट आ गया गया । कमेंट भी ऐसा कि अर्जुन – मलाइका की पोल ही खुल गई ।

Advertisement

संजय कपूर का कमेंट
मलाइका अरोड़ा  ने रीसेन्‍टली अपनी एक फोटो फैन्स के साथ शेयर की तो इस पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने चुटकी ली ।  दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी संडे’ इस पर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘तुम्हारे घर का फोटोग्राफर अच्छी तरह काम कर रहा है…’  अब संजय कपूर का ये कमेंट जमकर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

फराह खान और परिणीति ने भी छेड़ा
मलाइका और अर्जुन कपूर कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रिया गए थे, जिसकी कई फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की । इनमें कुछ तस्‍वीरें एक ही लोकेशन से थीं लेकिन दोनों ने अलग-अलग क्लिक करवाई थीं । जिसके चलते फैन्‍स ही नहीं इनके दोस्‍तों ने भी इनकी खूब खिंचाई की । फराह खान और परिणीति चोपड़ा ने मलाइका और अर्जुन की तस्‍वीरों पर कमेंट किया ।

पब्लिकली एक्‍सेप्‍ट कर चुके हैं रिलेशन
आपको बता दें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपना रिलेशनशिप सावर्जनिक तौर पर स्वीकार कर चुके हैं । दोनों ने अपनी साथ में एक तस्‍वीर शेयर कर ये बता दिया था कि ये रिलेशनशिप में हैं । एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी । हालांकि अभी दोनों शादी के मूड में नहीं हैं । आपको बता दें मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल ही अरबाज खान से तलाक लिया था, उनका एक 18 साल का बेटा भी है । वहीं मलाइका के हस्‍बैंड अरबाज खान भी मॉडल कम एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हैं ।