पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा, इतनी संपत्ति कहां से आई, दिया ऐसा जबाव, हो रही खूब चर्चा

लल्लू मुखिया से आपका क्या संबंध हैं, इस पर विधायक ने कहा हम विधायक हैं, और हमरा के कई लोग जानता है, हमर समर्थक है, लल्लू मुखिया और क्या।

New Delhi, Sep 02 : घर से एके-47 बरामदगी मामले में रिमांड पर लिये गये मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह से पटना पुलिस ने पूछताछ की, हालांकि उन्हें कुछ खास जानकारी नहीं मिली, रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से पटना पुलिस के कई अधिकारियों ने पूछताछ की, निर्दलीय विधायक ने सधा हुआ जबाव दिया, उनसे एक-47 से लेकर संपत्ति तक के सवाल पूछे गये, लेकिन उन्होने कोई ऐसा जबाव नहीं दिया, जिससे उनकी मुश्किलें बढे।

Advertisement

पुलिस ने की पूछताछ
मोकामा विधायक से पुलिस ने पूछा आप एके-47 के बारे में सही जानकारी दीजिए, तो विधायक ने कहा कि हम तो जनबे नहीं करते हैं, हमरा कुछे नय पता हको, कैसे आया घरा में, हम पिछला 14 साल से घर नय गेलियो हे, (मैं इस बारे में कुछ नहीं बता सकता, मुझे नहीं पता कि मेरे घर में एके-47 कहां से आ गया, मैं पिछले 14 साल से अपने घर नहीं गया हूं।)
पुलिस ने अगला सवाल भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने वाले ऑडियो क्लिप के बारे में पूछा, तो विधायक ने कहा कि हम जनबे नहीं करते हैं ओकरा बारे में, ई कुल साजिश है, हम पहले भी बताये हैं, आवाज के नमूना भी दिये हैं, जांच में सब पता चल जाएगा।

Advertisement

लल्लू मुखिया से आपका क्या संबंध हैं, इस पर विधायक ने कहा हम विधायक हैं, और हमरा के कई लोग जानता है, हमर समर्थक है, लल्लू मुखिया और क्या।
आपको पास इतनी संपत्ति कहां से आई, इस पर अनंत सिंह ने कहा, ई कुल बाप-दादा के कमाल है, उहें बना के गये थे, और फेर हमरा बिजनेस है, कोय गलत काम के पैसा नय है।
बिजनेस कौन-कौन देखता है – इस पर छोटे सरकार ने कहा कि आदमी है, उ सब देखता है, वकील और दूसरा लोग आपको पूरा जानकारी दे देगा इ बारे में ।

Advertisement

लल्लू मुखिया से क्रॉस इंट्रोगेशन
पटना के महिला थाना में अनंत सिंह से पुलिस ने दूसरे दिन देर रात तक पूछताछ की, लेकिन बाहुबली विधायक से एक भी राज नहीं उगलवा सकी, आपको बता दें कि अनंत सिंह के पैतृक आवास नदवां से पुलिस छापेमारी में एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिला था, पुलिस ने करीब डेढ घंटे पूछताछ की, अब लल्लू मुखिया से भी क्रॉस इंट्रोगेशन किया जाएगा।