रानू मंडल को लेकर बेटी का बड़ा खुलासा, वीडियो बनाने वाले अतींद्र चक्रबर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

रानू की बेटी ने कहा कि जब उसकी मां की दूसरी शादी हुई और वह कोलकाता से मुंबई चली गई तो उनसे बातचीत कम हो गई। मैं जब भी उनसे मिलती थी, उनके लिए खाना और रुपये लेकर जाती थी। भले ही मैं उनके साथ नहीं रहती, लेकिन मैंने उनकी हर संभव मदद की है।

New Delhi, Sep 03: रानू मंडल की बेटी लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही है, मां के बारे में पता होने के बाद भी वो उससे दूर क्‍यों रही । क्‍यों मां का सहारा नहीं बनीं, मां दर-दर भटक रही थी, खाने-पीने की मोहताज थी ये जानकर भी उसके साथ क्‍यों नहीं रही । ऐसे कई सवाल हैं जो रानू मंडल की बेटी को लेकर उठ रहे हैं । सवालों से तंग आ चुकी रानू मंडल की बेटी ने आखिरकार इन सवालों का जवाब दिया है ।

Advertisement

मीडिया से बोली रानू मंडल की बेटी
खबर के अनुसार रानू मंडल की बेटी का पूरा नाम एलिजाबेथ साथी रॉय है । उसने IANS एजेंसी सेबात करते हुए कहा कि वो नहीं जानती थी कि मां रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालती है। साथी ने बताया कि वह भले ही अपनी मां से रोजाना नहीं मिलती थी, लेकिन वह उनके टच में थी। रानू की बेटी ने कहा कि उससे जितना हो सका है, उतना उसने अपनी मां की मदद की है, क्योंकि उसकी अपनी भी परेशानियां हैं। वो भी सिंगल मदर है और खुद ही बामुश्किल अपना और बेटे का पेट पाल रही है  ।

Advertisement

बेटी ने बांटा अपना दर्द
एलिजाबेथ ने बताया कि ‘मैं कुछ महीने पहले धरमताला (कोलकाता) गई थी और मैंने अपनी मां को एक बस स्टैंड पर बिना वजह बैठे देखा। मैंने उन्हें 200 रुपये दिए और घर जाने के लिए कहा। जब भी पॉसिबल होता था, मैं अंकल के अकाउंट में उन्हें 500 रुपये भेजती थी। मेरा तलाक हो चुका है और मैं एक छोटी-सी दुकान चलाती हूं और वहीं पर ही रहती है। मैं सिंगल मदर हूं और मेरा एक छोटा बेटा भी है। इसलिए मेरी खुद की भी परेशानियां हैं। इसके बावजूद मुझसे जितना होता था, मैं उनकी मदद करती थी। मैंने उन्हें कई बार मेरे साथ रहने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद भी लोग मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। लोग मेरे खिलाफ हैं। अब मैं किसके पास जाऊं?’

Advertisement

रानू के चार बच्‍चे हैं
एलिजाबेथ ने आगे जानकारी दी, कहा – वह रानू मंडल की पहले पति की बेटी है और उसका एक बड़ा भाई भी है। दूसरे पति से रानू की दो संतान हैं। उन्होंने कहा, ‘कुछ सालों पहले मेरे पिता का देहांत हो गया था। अब शायद मां के दूसरे पति के बच्चे मुंबई में ही रहते होंगे, लेकिन मैं श्योर नहीं हूं। उनके दूसरे पति अभी भी जिंदा हैं। मैं उन लोगों के साथ टच में नहीं हूं। मां के दूसरे बच्चों ने उनकी जिम्मेदारी क्यों नहीं उठाई? उनपर कोई आरोप क्यों नहीं लगा रहा है? मैं चाहती हूं कि वो भी सामने आएं और मेरे साथ मिलकर मां की मदद करें।’ रानू की बेटी ने कहा कि जब उसकी मां की दूसरी शादी हुई और वह कोलकाता से मुंबई चली गई तो उनसे बातचीत कम हो गई। मैं जब भी उनसे मिलती थी, उनके लिए खाना और रुपये लेकर जाती थी। भले ही मैं उनके साथ नहीं रहती, लेकिन मैंने उनकी हर संभव मदद की है।

अतीन्‍द्र पर आरोप
रानू की बेटी ने उसका वीडियो बनाने वाले और मुंबई लेकर जाने वाले अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास पर गंभीर आरोप लगाए । रानू की बेटी ने कहा कि अतीन्‍द्र उसे उसकी मां से मिलने नहीं देता और धमकी भी देते हैं । वो ऐसा दिखावा कर रहे हैं, जैसे वे उसकी मां के सगे बेटे हैं।  रानू की बेटी ने ये भी कहा कि उन्‍होने धमकी दी है कि अगर उसने मां से मिलने की कोशिश की तो वह उसकी टांगे तुड़वा देंगे। वे फोन पर भी मां से बात नहीं करने दे रहे हैं। वो मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। मैं असहाय महसूस कर रही हूं… तपन और अतिंद्र फेम पाना चाहते हैं, इसलिए वो मुझे किनारे कर रहे हैं। तपन ने सामान खरीदने के लिए मेरी मां से पैसे लिए, लेकिन 10 हजार रुपये में सिर्फ एक सूटकेस और कुछ नाइटी ही खरीदी हैं। मुझे उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।’ उसने कहा कि ‘मैं मां से रिक्वेस्ट करूंगी कि वो मेरे साथ ही रहें। मैं उन्हें फोर्स नहीं करूंगी। उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत परेशानियां झेली हैं, लेकिन आखिरकार उनके टैलेंट को पहचान मिल गई है। मुझे गर्व है कि मैं उनकी बेटी हूं।’