रानू मंडल के लिए सीधे आया लता मंगेशकर का संदेश, आवाज को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात

उन्‍होने कहा – ‘किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’

New Delhi, Sep 04: रानू मंडल कुछ ही दिनों में उस शोहरत को पा चुकी हैं जिसे पाने में कई लोगों को सालों लग जाते हैं । क्रउिट जाता है सोशल मीडिया को जिसने रानू मंडल की प्रतिभा को सौ से हजारों, हजारों से लाखों और लाखों से करोड़ों लोगों तक पहुंचाया । एक ऐसा मंच जिसका रानू मंडल को भी पता नहीं था, रानू रातों रात वायरल हो गईं । बहरहाल रानू के लिए स्‍वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का एक संदेश आया है, जो बहुत ही खास है ।

Advertisement

लता मंगेशकर की नसीहत
रानू मंडल किस्‍मत ऐसे बदली की रेलवे स्‍टेशन पर गाने गाने वाली रानू मंडल को बॉलीवुड म्‍यूजिककंपोजर हिमेश रेशमिया ने फिल्‍म में गाने का मौका दिया और एक नहीं उनके साथ अब तक 3 गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं रेशमिया । लेकिन अब रानू को एक नसीहत मिली है, जिस महान सिंगर का गाना गाकर रानू पॉपुलर हो गईं उन्‍हीं लता मंगेशकर ने रानू को एक बड़ी नसीहत दी है। रोजाना ही सफलता और शोहरत से दो चार हो रहीं रानू को लेकर लता मंगेशकर ने बड़ी बात कही है ।

Advertisement

रानू मंडल के लिए ये बोलीं लता  
एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन मेरे मुताबिक नकल करने से आपको लंबे वक्त तक सफलता नहीं मिल सकती है।  उन्‍होने कहा – ‘किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है।’

Advertisement

रिएलिटी शो पर भी बोलीं लता दी
लता मंगेशकर ने टीवी पर चल रहे म्यूजिक रिएलिटी शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में भी राय दी, उन्‍होने कहा- ‘कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।’ लता मंगेशकार जी ने रानू मंडल को एक सख्‍त लेकिन बड़ी काम की सलाह दी है । हालांकि रानू मंडल अब लता दीदी के गानों से ही नहीं अपने खुद के गानों से भी मशहूर हो रही हैं, हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्‍म उनकी डेब्‍यू सिंगिंग फिल्‍म होगी । रानू को बॉलीवुड के कई दूसरे सिंगर्स से भी गाने के ऑफर मिल रहे हैं ।