इमरान के मंत्री का बचकाना बयान, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का जबरदस्त पलटवार

रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने कहा कि पाक के पास पाव आध पाव (250-125 ग्राम) के बम मौजूद हैं, जो किसी खास लक्षित स्थान पर मार सकते हैं।

New Delhi, Sep 04 : अपनी बेलगाम जुबान और अनाप-शनाप बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक बार फिर से भारत को परमाणु हथियार से हमले की गीदड़भभकी दी है, पाक के जियो न्यूज चैनल के मुताबिक रविवार को ननकाना साहिब में एक निर्माणाधीन रेलवे स्टेशन के भवन का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए शेख राशिद अहमद ने कहा कि पाक के पास पाव आध पाव (250-125 ग्राम) के बम मौजूद हैं, जो किसी खास लक्षित स्थान पर मार सकते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
पाकिस्तानी रेल मंत्री के इस बयान के बाद उनका सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें जबाव देते हुए लिखा लेकिन हिंदुस्तान ये याद रखे, हमारे पास पाउ, आधा पाउ का भी बम है, दोस्तों ये बायन उन्हीं पाकिस्तानी मंत्री का है, जिन्हें दो दिन पहले करंट लगा था। पाउ, आधा पाउ भीख मांगते मांगते वही बोलने की आदत पड़ गयी है।

Advertisement

2015 में पाक ने छोटे बमों के बारे में किया था खुलासा
आपको बता दें कि छोटे परमाणु बम की बात सचमुच चिंताजनक है, दरअसल पाक ने 23 अक्टूबर 2015 को ये स्वीकार किया था, कि उसके पास छोटे परमाणु बम मौजूद है, पाक के तत्कालीन विदेश सचिव ने वॉशिंगटन में प्रेस वार्ता के दौरान पूरे पश्चिमी मीडिया को ये जानकारी दी है।

Advertisement

छोटे बमों का राज
पाक के स्वतंत्र सुरक्षा विश्लेषक परवेज हूडभॉय ने भी कहा कि सच्चाई तो ये है कि पाक छोटे परमाणु हथियार बना रहा है, ये बात पूरी दुनिया उस दिन से जानती है जिस दिन से पाक ने अपना मिसाइल कार्यक्रम शुरु किया था, रेल मंत्री के बयान के बारे में पाक के लाहौर के सुरक्षा विशेषज्ञ हसन असकरी रिजवी ने भी अंदेशा जताया था, कि पाक ने इतने छोटे परमाणु हथियार भी  बनाये हो सकते हैं, जो एक खास तरह की डिजाइन की गई बंदूक से चलाई जा सके।

Advertisement