राखी सावंत ने कर दी हद पार, जानबूझकर की अश्‍लील हरकत जब ट्रोल हुईं तो बनी सती सावित्री

राखी ने कहा – ड्रेस की वजह से उनके घर में कई परेशानियां आ गई हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि राखी ने यह भी कहा कि उनके पति उन्हें समझते नहीं है और उनकी जिंदगी खत्म हो गई है।

New Delhi, Sep 06: ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत को लंबे समय बाद एक आइटम नंबर मिला, छप्‍पन छुरी नाम का ये गाना अब लॉन्‍च हो गया है । गाने को लेकर राखी ने हर वो तरीका, हथकंडा अपनाने की पूरी कोशिश की जिससे वो इसे सुर्खियों में ला सकें । बहरहाल राखी की ये कोशिश रंग लाई कि नहीं, ये उनके फैन्‍स बेहतर बता रहे हैं, फिल्‍हाल राखी खबरों में है अपनी एक ड्रेस के कारण । ट्रासपैरेंट ड्रेस में राखी सावंत ने कुछ ल्‍यादा ही एक्‍सपोज कर दिया, जब ट्रोल हुईं तो क्‍या कहा आप भी जानें ।

विवादों में राखी सावंत
राखी सावंत और विवाद ज्‍यादा दिन तक दूर नहीं रह सकते । राखी सावंत ने अपने नए गाने छप्पन छुरी के लॉन्च के मौके पर ट्रांसपेरेंट शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी । जब उन्‍होने डांस करते समय अपने बॉडी मूव्‍ज दिखाए तो ट्रांसपैरेंट ड्रेस के कारण उनके बॉडी पार्ट्स भी दिखने लगे । देखते ही देखते राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वह ट्रोल हो गईं। राखी ने वीडियो पर आ रहे कमेंट के बाद एक वीडियो शेयर किया ।

रो-रोकर बताया
राखी सावंत ने वीडियो शेयर करके बताया उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट है। राखी  सावंत ने वीडियो में कहा- उन्हें पता नहीं था उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट है। उनकी डिजाइनर ने उन्हें यह ड्रेस दी थी। राखी ने कहा- उनका पब्लिक में एक्सपोज करने का कोई इरादा नहीं था। लाइट्स की वजह से उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट दिखने लगी थी। राखी ने आगे कहा – ड्रेस की वजह से उनके घर में कई परेशानियां आ गई हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि राखी ने यह भी कहा कि उनके पति उन्हें समझते नहीं है और उनकी जिंदगी खत्म हो गई है।

https://www.facebook.com/viralbollywood/videos/2533833973361155/?t=139

एनआरआई से शादी कर सुर्खियों में आईं
राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की पजह से भी चर्चा में हैं । हाल ही में एनआरआई रितेश से शादी करने वाली राखी ने इस ईवेंट पर अपने पति की तस्‍वीर भी पत्रकारों के साथ शेयर की थी । लेकिन ये फोटो मीडिया के हाथ नहीं लग पाई और लीक नहीं हुई । राखी ने इस ईवेंट पर कहा कि वो मजाक नहीं कर रही हैं, उनकी शादी सच में हो गई है ।