राखी सावंत ने कर दी हद पार, जानबूझकर की अश्‍लील हरकत जब ट्रोल हुईं तो बनी सती सावित्री

राखी ने कहा – ड्रेस की वजह से उनके घर में कई परेशानियां आ गई हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि राखी ने यह भी कहा कि उनके पति उन्हें समझते नहीं है और उनकी जिंदगी खत्म हो गई है।

New Delhi, Sep 06: ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत को लंबे समय बाद एक आइटम नंबर मिला, छप्‍पन छुरी नाम का ये गाना अब लॉन्‍च हो गया है । गाने को लेकर राखी ने हर वो तरीका, हथकंडा अपनाने की पूरी कोशिश की जिससे वो इसे सुर्खियों में ला सकें । बहरहाल राखी की ये कोशिश रंग लाई कि नहीं, ये उनके फैन्‍स बेहतर बता रहे हैं, फिल्‍हाल राखी खबरों में है अपनी एक ड्रेस के कारण । ट्रासपैरेंट ड्रेस में राखी सावंत ने कुछ ल्‍यादा ही एक्‍सपोज कर दिया, जब ट्रोल हुईं तो क्‍या कहा आप भी जानें ।

Advertisement

विवादों में राखी सावंत
राखी सावंत और विवाद ज्‍यादा दिन तक दूर नहीं रह सकते । राखी सावंत ने अपने नए गाने छप्पन छुरी के लॉन्च के मौके पर ट्रांसपेरेंट शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी । जब उन्‍होने डांस करते समय अपने बॉडी मूव्‍ज दिखाए तो ट्रांसपैरेंट ड्रेस के कारण उनके बॉडी पार्ट्स भी दिखने लगे । देखते ही देखते राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वह ट्रोल हो गईं। राखी ने वीडियो पर आ रहे कमेंट के बाद एक वीडियो शेयर किया ।

Advertisement

रो-रोकर बताया
राखी सावंत ने वीडियो शेयर करके बताया उन्हें यह नहीं पता था कि उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट है। राखी  सावंत ने वीडियो में कहा- उन्हें पता नहीं था उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट है। उनकी डिजाइनर ने उन्हें यह ड्रेस दी थी। राखी ने कहा- उनका पब्लिक में एक्सपोज करने का कोई इरादा नहीं था। लाइट्स की वजह से उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट दिखने लगी थी। राखी ने आगे कहा – ड्रेस की वजह से उनके घर में कई परेशानियां आ गई हैं। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि राखी ने यह भी कहा कि उनके पति उन्हें समझते नहीं है और उनकी जिंदगी खत्म हो गई है।

Rakhi Sawant Crying For Wearing HOT BOLD Dress 😭

SHOCKING!! Rakhi Sawant Crying For Wearing HOT BOLD Dress…😳😭😱

Viral Bollywood यांनी वर पोस्ट केले रविवार, १ सप्टेंबर, २०१९

एनआरआई से शादी कर सुर्खियों में आईं
राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की पजह से भी चर्चा में हैं । हाल ही में एनआरआई रितेश से शादी करने वाली राखी ने इस ईवेंट पर अपने पति की तस्‍वीर भी पत्रकारों के साथ शेयर की थी । लेकिन ये फोटो मीडिया के हाथ नहीं लग पाई और लीक नहीं हुई । राखी ने इस ईवेंट पर कहा कि वो मजाक नहीं कर रही हैं, उनकी शादी सच में हो गई है ।