रानू मंडल ने दिया बेटी के आरोपों पर पहली बार जवाब, अतींन्‍द्र चक्रबर्ती की सच्‍चाई सामने ला दी

रानू मंडल की बेटी ने पिछले दिनों उनका वीडियो बनाने वाले अतीन्‍द्र और तपन पर कई आरोप लगाए थे । अब खुद रानू ने उन आरापों पर बात की है । बताया कि बेटी को गई भड़का रहा है ।

New Delhi, Sep 06: रानू मंडल को रातों रात वायरल करने वाली पोस्‍ट अतींद्र चक्रबर्ती नाम के एक युवक ने बनाई थी । अतींन्‍द्र और उनके दोस्‍त तपन ही रानू की सक्‍सेस के पीछे का एक बड़ा नाम है, अगर रेलवे स्‍टेशन पर वीडियो ना बनता तो रानू आज भी शायद वहीं होतीं, उसी हाल में होतीं । बहरहाल अतीन्‍द्र और तपन को लेकर रानू की बेटी ने गंभीर आरोप लगाए थे । अब रानू ने उन आरोपों पर बयान दिया है, एक इंटरव्‍यू में रानू ने कहा कि बेटी को गलतफहमी हो गई है, उसे कोई भड़का रहे हैं ।

Advertisement

मेरा पूरा ध्‍यान रख रहे हैं : रानू
रानू मंडल से जब पूछा गया कि अतीन्‍द्र और तपन क्‍या उन पर दबाव बना रहे हैं, किसी बात कोranu लेकर उन्‍हें परेशान किया जा रहा है, ऐसा उनकी बेटा का आरोप है, इस पर रानू ने कहा कि उनकी बेटी को कोई भड़का रहा है । वो एकदम ठीक हैं, अतीन्‍द्र और तपन उनका पूरा ख्‍याल रख रहे हैं । पैसों के बारे में पूछने पर रानू ने कहा कि उन्‍होने युवकों को पैसे दिए थे लेकिन वो उनके लिए घर के जरूरी सामान जुटाने के लिए था । उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं ।

Advertisement

https://www.youtube.com/watch?v=u4sGToi8Auc&t=18s

Advertisement

रानू की बेटी के आरोप
रानू मंडल की बेटी ने पिछले दिनों आरोप लगाए थे कि अतीन्‍द्र और तपन उसे उसकी मां से दूर कर रहे हैं, वो उसे धमकी दे रहे हैं । इसके अलावा रानू की बेटी ने कहा कि उसे उसकी मां से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है । सती रॉय ने ये भी कहा कि उनका फायदा उठाया जा रहा है । अतीन्‍द्र ही मां के काम मैनेज कर रहा है, वो ऐसा बर्ताव करता है जैसे वो ही मेरी मां के असली बेटे हों । रानू की बेटी मां को लेकर अपनी चिंता जाहिर कर रहीं थी, उनकी बेटी ने खुद पर लगे आरोपों पर भी कहा कि वो अपनी मां की देखभाल कर रहीं थीं, वो खुद भी मुश्किलों से घिरी रहीं थीं जिसकी वजह से मां को पूरा समय नहीं दे पाईं ।

तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी है रानू
वहीं आपको बता दें रानू मंडल हिमेश रेशमिया की फिल्‍म हैप्‍पी हार्डी एंड हीर के लिए तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं । उनके सारे गाने बेहद पसंद किए जा रहे हैं । पहला गाना तो सुपरहिट हो चुका है और इन दिनों टॉप 10 गानों में शुमार है । तेरी मेरी कहानी नाम से ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है । सोशल मीडिया पर रानू मंडल का हर गाना, हर वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं ।