सुनील शेट्टी के बेटे अहान की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक फोटो वायरल, खुलेआम कह रहे हैं I Love You

दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं । इससे पहले तान्या और अहान एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं करते थे, वह केवल कमेंट में ही प्यार का इजहार करते दिखते थे ।

New Delhi, Sep 09: बॉलीवुड स्टार्स किड पर मीडिया की कुछ ज्‍यादा पैनी नजर रहती है, स्‍टार्स के साथ उनके बच्‍चे भी फैन्‍स को पसंद होते हैं और उनसे जुड़ी खबरें वो भी जानना चाहते हैं । इन दिनों एक स्‍टार किड सुर्खियों में हैं, वजह है उनका बॉलीवुड करियर शुरू होने से पहले उनकी रोमांटिक लाइफ की खबरें सामने आना । हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की । अहान शेट्टी कर रहे हैं  तान्या श्रॉफ को डेट कर रहे हैं । उन्‍होने एक तस्‍वीर पर कुछ ऐसा लिखा कि खबर वायरल हो गई ।

Advertisement

अहान का क्‍यूट रोमांटिक कमेंट
तान्या की एक तस्वीर पर अहान ने ‘I Love You’ कमेंट किया, जो अपने आप में काफी कुछ कहरहा है । खुलेआम इस तरह का कमेंट कह रहा है कि अहान अपने रिश्ते को दूसरे सेलेब किड या सेलेब्‍स की तरह छिपाने के मूड में नहीं हैं । अहान फिल्मों में एंट्री से पहले ही अहान अपने रिलेशनशिप की वजह से खबरों में छाए हुए हैं ।

Advertisement

यूरोप में हैं अहान और तान्‍या
अहान शेट्टी और तान्या इस वक्त यूरोप में हॉलिडे मना रहे हैं । दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं । इससे पहले तान्या और अहान एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट नहीं करते थे, वह केवल कमेंट में ही प्यार का इजहार करते दिखते थे । लेकिन हाल में जब तान्या ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की, तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘My Rock’. इस पर अहान ने लिखा, ‘I Love You’ ।

RX100 के रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू
अहान शेट्टी भी जल्‍द अपने डैड और बहन की तरह फिल्‍मों में एक्टिंग करते नजर आएंगे । अहान जल्द ही साउथ की फिल्म RX100 के रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं । इस फिल्‍म को मिलन लूथरिया बना रहे हैं, फिल्म में अहान तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे । अहान को ये रोल देने पर मिलन ने कहा – ‘हमें ये फिल्म का आइडिया आया तो महसूस हुआ कि अहान इस फिल्म के लिए बेस्ट हैं । क्योंकि ये एक टिपिकल लव स्टोरी नहीं है । इसमें कई इमोशन, एक्शन, ड्रामा और ह्यूमर है । हमे भरोसा हो गया कि ये अहान के लिए सही फिल्म है।’ बहरहाल सुनील शेट्टी की बेटी अथिया तो बॉलीवुड में खास करियर नहीं बना पाईं, अब देखते हैं उनका बेटा क्‍या कमाल करता है ।