टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, मामले में नया मोड़

मोहम्मद शमी इस समय अमेरिका में हैं, वेस्टइंडीज दौरे के बाद वो अमेरिका चले गये थे, हालांकि वो अपने वकील के संपर्क में हैं।

New Delhi, Sep 10 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी हसीन जहां की ओर से दायर किये गये घरेलू हिंसा के मामले में बड़ी राहत मिली है, सेशन कोर्ट ने शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा दी है, इससे पहले अलीपुर कोर्ट ने मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, उन्हें 15 दिन के अंदर सरेंडर करने को कहा था।

Advertisement

पत्नी ने लगाये थे आरोप
मालूम हो कि पिछले साल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था, शमी और उनके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था, इसी केस के तहत कोलकाता की अदालत ने शमी को सरेंडर करने को कहा था।

Advertisement

अमेरिका में हैं शमी
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी इस समय अमेरिका में हैं, वेस्टइंडीज दौरे के बाद वो अमेरिका चले गये थे, हालांकि वो अपने वकील के संपर्क में हैं, बीसीसीआई ने भी उनके वकील से संपर्क साधा था, बताया जा रहा है कि शमी 12 सितंबर को देश लौंटेगे।

Advertisement

शमी के साथ बीसीसीआई
मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के सभी आरोपों को पहले ही खारिज कर चुके हैं, शमी ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया था, अब बीसीसीआई भी शमी के साथ खड़ी नजर आ रही है, जब घरेलू हिंसा के मामले में शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था, तो बीसीसीआई ने उनका करार रद्द करने के सवाल को खारिज कर दिया था, 2018 में जब हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाये थे, तो बीसीबीआई ने जांच पूरी होने तक उनका कांट्रेक्ट रोक दिया था, हालांकि जांच में क्लीन चिट मिलने के बाद उन्हें दोबारा कांट्रेक्ट दिया गया।