लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची थीं स्‍वरा भास्‍कर, हो गया कुछ ऐसा कि करनी पड़ी Video पोस्ट

स्‍वरा भास्‍कर बप्‍पा के दर्शन करनें पहुंची लेकिन जब वापसी की तो नंगे पांव ही लौटती नजर आईं । जी हां, मंदिर और पंडाल के बाहर से चप्पल चोरी की बातें सभी ने सुनी हैं…

New Delhi, Sep 12: पिछले 11 दिनों से गणपति उत्‍सव की धूम की बाद आज बप्‍पा के विसर्जन का दिन है । अगले बरस तू जल्‍दी आ की प्रार्थना के साथ भक्‍त बप्‍पा को विदाई दे रहे हैं । मुंबई में इस उत्‍सव की रौनक ही कुछ और होती है और सबसे खास आकर्षण होते हैं लाल गाग के राजा । इस गणेश दरबार में बड़े-बड़े सेलेब आकर अपना शीश नवाते हैं और बप्‍पा से मनोकामनाएं मांगते हैं । क्‍या अंबानी परिवार, क्‍या टाटा-बिड़ला, बच्‍चन परिवार से लेकर फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूसरे बड़े चेहरे भी यहां दर्शन को पहुंचते हैं । बुधवार को लाल बाग के राजा के दर्शन्‍ करने पहुंची स्‍वरा के साथ कुछ ऐसा हो गया कि उन्‍होने एक पोस्‍ट कर इसके बारे में फैन्‍स को बताया ।

नंगे पांव ही दर्शन कर लौटीं स्‍वरा
स्‍वरा भास्‍कर बप्‍पा के दर्शन करनें पहुंची लेकिन जब वापसी की तो नंगे पांव ही लौटती नजर आईं ।  जी हां, मंदिर और पंडाल के बाहर से चप्पल चोरी की बातें सभी ने सुनी हैं और कुछ ऐसा ही स्वरा भास्कर के साथ हो गया । स्‍वरा जब गणपति दर्शन कर रही थीं उसी दौरान उनकी चप्पल किसी ने चुरा ली । स्वरा ने चप्‍पल चोरी की ये बात सोशल मीडिया के जरिए खुद बताई है ।

वीडियो पोस्‍ट
स्‍वरा भास्‍कर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है,  जिसमें वो नंगे पाव गाड़ी तक आती दिख रही हैं । इस वीडियो में वो कह रही हैं, ये होती है सच्ची श्रद्धा । नंगे पाव में भगवान के पास गई हूं । वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- लालबाग राज के वो दर्शन ही क्या हुए, जब तक चप्पल न चोरी हो जाए । उन्‍होने हैशटैग में सच्‍चे भक्‍त भी लिखा है ।

ट्रेडीशनल लुक में पहुंची दर्शन करने
इस वीडियो से पहले स्वरा भास्‍कर ने ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं ।  इन तस्वीरों में स्वरा रेड और गोल्डेन कलर के बहुत ही सुंदर सूट में नज़र आ रही थीं, सूट के साथ कोल्हापुरी चप्‍पल में वो नजर आईं । अपनी क्‍लोजअप तस्‍वीरें स्‍वरा ने फैन्‍स के साथ शेयर कीं । इसके बाद वो दर्शन को निकलीं । लेकिन पंडाल से बाहर जब उन्हें अपनी चप्पल ना मिली तो वो गाड़ी तक नंगे पांव ही पहुंच गईं । स्‍वरा के इस वीडियो पर उनके फॉलोअर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं ।