बहुत बड़ी खबर: धोनी के संन्‍यास पर सच कहने मुख्‍य सेलेक्‍टर MSK प्रसाद आये सामने, बताया सब कुछ

ऐसे में सवाल ये कि आखिर क्‍यों एक बार फिर धोनी के संन्‍यास की अफवाह उड़ी, दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी भी थे …

Advertisement

New Delhi, Sep 13: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों को लेकर रोज ही नए खुलासे हो रहे हैं । गुरुवार शाम तक खबर जोरों पर थी कि धोनी संन्‍यास का ऐलान करने वाले हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट टीम के एलान के बाद बीसीसीआई के हवाले से संन्यास की खबरों का खंडन किया गया है । अटकलें तेज थीं कि धोनी संन्यास का एलान कर देंगे ।

Advertisement

एमएसके प्रसाद आए सामने
बीसीसीआई की ओर से धोनर के संन्‍यास को लेकर चल रहीं खबरों पर टीम के मुख्‍य सेलेक्‍टरएमएसके प्रसाद सामने आए और उन्‍होने कहा हिक धोनी को लेकर कोई अपडेट उनके पास नहीं है । उनके संन्‍यास को लेकर आ रही खबरें पूरी तरह गलत हैं । अब ऐसे में सवाल ये कि आखिर क्‍यों एक बार फिर धोनी के संन्‍यास की अफवाह उड़ी, दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एक फोटो ट्वीट किया है, जिसमें उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी भी थे ।

Advertisement

विराट के ट्वीट से लगीं अटकलें
विराट के इस ट्वीट के कारण ही एक बार फिर संन्‍यास की खबरें आने लगीं । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को ही अपने टि्वटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट किया है । यह फोटो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टी 20 2016 के मैच का फोटो है । यह मुकाबला क्वॉर्टर फाइनल की तरह था । भारत ने इस मुकाबले में कुल 6 विकेट से जीत हासिल की थी । विराट ने उस समय टीम के कैप्‍टन रहे महेंद्र सिंह धोनी को भी टैग किया था और लिखा कि इस मैच में मुझे इन्होंने फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था। तस्वीर में मैच खत्म होने के बाद कोहली घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं धोनी उनकी ओर बढ़ रहे हैं।

https://twitter.com/imVkohli/status/1172023600649359361

Advertisement

धोनी का कोई रिस्‍पॉन्‍स नहीं
एक तरफ धोनी के संन्‍यास को लेकर दुनिया भर की खबरें, अफवाहें हैं लेकिन धोनी इन पर कोई भी बयान देने अब तक सामने नहीं आए हैं । वर्ल्‍ड कप के दौरान अटकलें थीं कि धोनी अब खेल को अनविदा की देंगे लेकिन ऐसा नहीं किया गया । धोनी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला के लिए भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि टीम सेलेक्‍टर्स धोनी को भले टीम में नहीं रख रहे हैं लेकिन वो भारतीय टीम में अब भी एकमात्र विकल्‍प की तरह मौजूद हैं ।