युवराज की Ex. भाभी का बेहद बोल्‍ड लुक आया सामने, तलाक से पहले ही इस शख्‍स को कर रहीं थी डेट

 ‘Ace of Space’ में आकांक्षा शर्मा ने अभिराज चड्ढा के साथ ही अपना कमरा भी शेयर किया था। पिछले दिनों आकांक्षा ने अपने और अभिराज के रिश्ते पर बात की और बताया कि कैसे वो दोनों एक-दूसरे के प्रति अट्रैक्ट हुए ।

New Delhi, Sep 13: बिग बॉस के जरिए सुर्खियों में आईं आकांक्षा शर्मा ने उस वक्त सबको हैरत में डाल दिया जब उन्होंने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह से अपने अलग होने के पीछे की असल वजह बताई । आकांक्षा ने तब नेशनल टीवी पर युवराज सिंह के भाई से अपनी शादीशुदा लाइफ की खटपट को लेकर काफी कुछ कह डाला था। अब आकांक्षा पति से अलग हो चुकीं हैं, कानून तलाक हो चुका है और इन दिनों वो अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हैं ।

Advertisement

आकांक्षा और जोरावर का तलाक
4 महीने की कानूनी खींचतान के बाद आकांक्षा और युवराज सिंह के भाई जोरावर का इस महीने तलाक हो ही गया । डिवोर्स के बाद आकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए उनसे माफी भी मांगी । बतौर गुजारा भत्‍ता राशि युवराज सिंह के परिवार ने आकांक्षा को 48 लाख रुपये दिए हैं । आकांक्षा ने अक्‍टूबर 2017 में गुरुग्राम की एक अदालत में घरेलू हिंसा का मामला दायर कराया था । आाकांक्षा ने युवराज और उनकी मां शबनम को भी आरोपी बनाया था।

Advertisement

बोल्‍ड पिक्‍चर्स कर रही हैं शेयर
अब तलाक के बाद आकांक्षा सुर्खियों में है अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के कारण । हाल ही में उन्‍होने सोशल मीडिया पर अपनी कई बोल्ड पिक्चर्स को शेयर किया है। वो रीसेन्‍टली वेकेशन से भी लौटी हैं। आकांक्षा की तस्‍वीरें देख हर कोई हैरान है । वेस्‍टर्न मॉडर्न कपड़ों में वो कहर ही ढा रही है, उनका ये लुक सोशल मीडिया पर सनसनी क्रिएट कर रहा है ।

Advertisement

इस शख्‍स को कर रही हैं डेट
एमटीवी के रिएलिटी शो ‘Ace of Space’ में नजर आईं आकांक्षा अभिराज चड्ढा को डेट कर रही हैं। ये दोनों इस शो के दौरान ही करीब आए। ‘Ace of Space’ में आकांक्षा शर्मा ने अभिराज चड्ढा के साथ ही अपना कमरा भी शेयर किया था। पिछले दिनों आकांक्षा ने अपने और अभिराज के रिश्ते पर बात की और बताया कि कैसे वो दोनों एक-दूसरे के प्रति अट्रैक्ट हुए । आकांक्षा ने कहा कि अब उन्हें एक-दूसरे की लाइफ में एक-दूसरे की मौजूदगी का लगातार एहसास हो रहा है। आपको बता दें आकांक्षा हरियाणा की रहने वाली हैं और 23 साल की उम्र में उनकी शादी युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह से हुई थी ।

https://www.instagram.com/p/B15meCJAQr_/

https://www.instagram.com/p/B2TUbEwgBrb/

https://www.instagram.com/p/B1-gciTA-QJ/