चुनावी सरगर्मियों में एक तस्‍वीर ने बढ़ाया पारा, नितिन गडकरी से संजय दत्‍त की मुलाकात का ये है कारण

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच एक तस्‍वीर ने हलचल मचा दी है । फिल्‍म एक्‍टर संजय दत्‍त की जो नितिन गडकरी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे । मुलाकात का कारण जानने के लिए आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 16: मशहूर फिल्‍म अभिनेता संजय दत्‍त इन दिनों टीवी पर नजर आ रहे हैं, उनकी आने वाली फिल्‍म प्रथानम के प्रमोशन के लिए वो काफी जबह नजर आ रहे हैं लेकिन फिल्‍मी खबरों के बीच उनकी एक तस्‍वीर राजनीतिक गलियारों से आई है जिसने सियासी हलचल तेज कर दी है, खासतौर से महराष्‍ट्र में, जहां चुनाव सिर पर हैं और नेताओं की पार्टी बदली भी जारी है और नए लोगों को सदस्‍यता अभियान भी जारी है । ऐसे में संजय दत्त की नितिन गडकरी से मुलाकात का राज भला क्‍या है ।

Advertisement

नितिन गडकरी से मिले संजय दत्त
संजय दत्‍त और नितिन गडकरी की यह मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हैं । इस तस्‍वीर के आने के बाद मुलकात को लेकर कयासों का दौर भी जारी हो गया, लेकिन जल्‍दी ही संजय दत्‍त ने सब कुछ साफ कर दिया । उन्‍होने कहा कि वो राजनीति में किसी भी प्रकार से कदम नहीं रखने वाले, वो जो कर रहे हैं उसमें बेहद खुश हैं ।

Advertisement

राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं : संजय दत्त
लोकसभा चुनाव के दौरान भी संजय दत्‍त ने साफ कर दिया था कि वह फिर से राजनीति में वापसी करने नहीं जा रहे हैं । संजय दत्‍त के राजनीति में आने की खबरें तब से सुर्खियों में आईं जब महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने ये दावा करते हुए कहा था कि संजय दत्त जल्द ही सियासत में कदम रखने वाले हैं । हालांकि ऐसा कुछ हुआ नहीं, संजय दत्त ने इस तरह की किसी भी राजनीतिक कमिटमेंट से इनकार कर दिया था ।

Advertisement

संजय दत्‍त ने जारी किया था बयान
महादेव के बयान के बयान के बाद संजय दत्त ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था – वह फिलहाल कोई भी पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन नहीं कर रहे हैं । महादेव जानकर उनके अच्छे दोस्त हैं । परिवार की तरह हैं । बहरहाल संजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘प्रस्‍थानम’ में व्‍यस्‍त हैं । इसे उनकी पत्‍नी मान्‍यता ने प्रोड्यूस किया है । फिल्म  30 सितंबर को रिलीज होगी । फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में है ।

Advertisement