सड़क हादसे के बाद विधवा महिला को कराया गया अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट से परिजनों के उड़े होश, केस में नया मोड़

महिला के पिता ने बेटी के ससुराल के पड़ोसी युवक के खिलाफ थाना फरह में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

New Delhi, Sep 17 : यूपी के मथुरा जनपद के फरह थाना क्षेत्र इलाके में एक विधवा से 6 महीने पहले हुए दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला तब सामने आया, जब वो सड़क हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में डाक्टरी जांच के लिये पहुंची, मामला सामने आने के बाद महिला के पिता ने आरोपित पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि आरोपित युवक मामले की भनक लगते ही फरार हो गया है।

Advertisement

4 साल पहले पति की मौत
पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान के भरतपुर जनपद की एक युवती की शादी मथुरा के फरह थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव में हुआ था, करीब चार साल पहले महिला की पति की मौत हो चुकी है, आरोप है कि करीब 6 महीने पहले पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर विधवा से दुष्कर्म किया, और विरोध करने पर विधवा और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।

Advertisement

पिता को बतायी पूरी बात
करीब दस दिन पहले महिला एक सड़क हादसे में घायल हो गयी थी, जिसके बाद उपचार के लिये उसे भरतपुर में भर्ती कराया गया, जब महिला का चेकअप हुआ, तो पता चला कि वो 6 महीने की प्रेग्नेंट है, ये खुलासा होने के बाद एक बार को पूरा परिवार सन्न रह गया, विधवा कुछ भी नहीं बता रही थी, ज्यादा पूछताछ करने पर महिला ने अपने पिता को पूरी बात बतायी।

Advertisement

मुकदमा दर्ज
महिला के पिता ने बेटी के ससुराल के पड़ोसी युवक के खिलाफ थाना फरह में मुकदमा दर्ज करा दिया है, थाना प्रभारी उत्तम चंद पटेल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही दुष्कर्म के आरोपी अर्जुन उर्फ मिरचुआ को गिरफ्तार किया जाएगा, आरोपित की तलाश में छापेमारी जारी है।