सीएम फडण्वीस की पत्नी ने पीएम मोदी के लिये कही ऐसी बात, ट्विटर पर हो रही जबरदस्त ट्रोल

इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर विपक्षी दलों और बीजेपी के आलोचकों ने अमृता को आड़े हाथों लिया, और इसे चापलूसी और जी हजूरी का सबसे बड़ा उदाहरण बताया।

New Delhi, Sep 18 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कल जन्मदिन था, बीजेपी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पूरे देश में उत्साह के साथ उनका जन्मदिन मनाया, लेकिन यही उत्साह कुछ लोगों को भारी भी पड़ रहा है, इसी अति उत्साह में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी ने ऐसी बात कह दी, कि सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

पीएम को बधाई
देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी ने ट्विटर पर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, उन्होने पीएम मोदी को राष्ट्रपिता बता दिया, उन्होने लिखा, हमारे देश के पिता नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बहुत बधाई, जिन्होने समाज के विकास के लिये हमें लगातार काम करने के लिये प्रेरणा दी, इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री की त्नी को ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

पिल पड़े ट्रोलर्स
इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर विपक्षी दलों और बीजेपी के आलोचकों ने अमृता को आड़े हाथों लिया, और इसे चापलूसी और जी हजूरी का सबसे बड़ा उदाहरण बताया, इसके साथ ही कई लोगों ने कहा कि महात्मा गांधी के स्थान पर मोदी को राष्ट्रपिता बताना शर्मनाक है, कई ट्रोलर्स ने तो आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।

Advertisement

संबित पात्रा भी कह चुके हैं
आपको बता दें कि अमृता फडण्वीस से पहले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एक टीवी चैनल के डिबेट में पीएम मोदी को इस देश का बाप कहा था, जिसके बाद उन्हें भी काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी, हालांकि तब मामले ने ज्यादा तूल नहीं पकड़ा था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement