कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश का डांस Video, अधिकारी को जमकर कूटा था, अब ‘खलनायक’ की धुन पर थिरके

उन्‍होने उनके लिए गाना भी गाया और  इसके बाद वहां मौजूद बच्चों की मांग पर आकाश विजयवर्गीय संजय दत्त की फ़िल्म खलनायक के गाने ‘नायक नहीं…खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस भी किया । जिसका वीडियो वायरल हो गया है ।

New Delhi, Sep 18:आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं । बीजेपी के बड़े नेता के बेटे आकश पिछले दिनों एक अधिकारी को कूटने के कारण सुर्खियों में थे । सजा मिली, जेल भी गए और अब एक बार फिर खबरों में हैं । अपने डांस के कारण । जी हां आकाश विजयवर्गीय अपने डांस के कारण फेमस हो रहे हैं । उनका डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । खस बात ये कि आकाश जिस गाने पर नाच रहे हैं उसके बोल उनसे जुड़ी पिछली घटना की पोल खोल रहे हैं ।

Advertisement

पीएम के जन्‍मदिन पर नाचे आकाश
ये वीडियो मंगलवार का है और इंदौर का है, जहां आकाश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन केमौके पर इंदौर में ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे । वीडियो में आकाश विजयवर्गीय खलनायक फिल्म के टाइटल सांग-नायक नहीं, खलनायक हूं मैं…पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं । इस पार्टी में विजयवर्गीय की ओर से गरीब बच्चों को निशुल्क कॉपियां बांटी गईं और उन्‍होने उनके साथ कुछ वक्त भी बिताया ।

Advertisement

बच्‍चों की डिमांड की पूरी
बताया जा रहा है कि वहां मौजूद बच्‍चें ने आकाश से नाचने गाने की फरमाइश की जिसे आकाश ने पूरा किया । उन्‍होने उनके लिए गाना भी गाया और  इसके बाद वहां मौजूद बच्चों की मांग पर आकाश विजयवर्गीय संजय दत्त की फ़िल्म खलनायक के गाने ‘नायक नहीं…खलनायक हूं मैं’ गाने पर डांस भी किया । जिसका वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

इंजीनियर को पीटकर चर्चा में आए थे आकाश
आकाश विजयवर्गीय करीब 2 महीने पहले इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर को क्रिकेट बैट से पीटकर चर्चा में आए थे । उनका तर्क था कि इंजीनियर ने औरतों से बदसलूकी की थी ।  घटना के बाद आकाश को जेल की हवा भी खाना पड़ी थी और उनके पिता की भी जमकर किरकिरी हुई । हालांकि भोपाल की विशेष अदालत से उन्हें कुछ दिन बाद ज़मानत मिल गई थी ।