पीएम के जन्मदिन पर ममता बनर्जी से जसोदाबेन की मुलाकात, दीदी ने तोहफे में दिया ये सामान

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम की पत्नी जसोदाबेन के बीच मुलाकात अचानक हुई थी, कुछ देर बातचीत के बाद सीएम ने उन्हें तोहफे में एक साड़ी दी।

New Delhi, Sep 18 : कोलकाता हवाई अड्डे पर मंगलवार को एक अजब संयोग देखने को मिला, दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की मुलाकात हो गई, नईदिल्ली के लिये विमान में सवार होने से पहले जसोदाबेन को देखते ही ममता बनर्जी उनसे मिलने के लिये दौड़ पड़ी, दोनों ने एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

Advertisement

धनबाद से लौट रही थी जसोदाबेन
टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि झारखंड के धनबाद से दो दिन की यात्रा के बाद जसोदाबेन लौट रही थी, धनबाद बंगाल से सटा हुआ ही है, वो तो फ्लाइट लेने के लिये कोलकाता पहुंची थी, जहां पर संयोगवश ममता दीदी और जसोदाबेन की मुलाकात हो गई।

Advertisement

संयोगवश मुलाकात
सूत्र ने दावा किया, कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम की पत्नी जसोदाबेन के बीच मुलाकात अचानक हुई थी, कुछ देर बातचीत के बाद सीएम ने उन्हें तोहफे में एक साड़ी दी, सूत्र के अनुसार जसोदाबेन सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में काल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा की, फिर मंगलवार को वापस दिल्ली लौट रही थी, तभी उनकी मुलाकात ममता बनर्जी से हो गई।

Advertisement

पीएम से मिलने आ रही थी
मालूम हो कि ममता बनर्जी बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने वाली है, इस दौरान वो राज्य को बकाया कोष जैसे कई मुद्दों पर बातचीत करेंगी, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच काफी तल्खी देखने को मिली थी, दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर हमले किये थे, चुनाव से पहले ममता बनर्जी ने तो ये तक कहा था कि वो नरेन्द्र मोदी को अपना पीएम नहीं मानती है।