हार के बावूजद छा गये मिलर, सुपरमैन बन पकड़ा ऐसा कैच, खुली रह गई विराट की आंखें, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
शिखर विराट के साथ पारी को आगे बढा रहे थे, तभी 11वें ओवर को फेंकने तबरेज शम्सी आये, उन्होने चौथी गेंद पर गब्बर को अपना शिकार बनाया।

New Delhi, Sep 19 : टीम इंडिया ने बुधवार शाम दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टी-20 मैच में जरुर हराया, लेकिन दिल तो प्रोटियाज स्टार खिलाड़ी डेवि़ड मिलर ने जीता, मिलर ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का ऐसा कैच लपका कि सब देखते ही रह गये, मिलर के इस बेहतरीन कैच को देखकर बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गये।

Advertisement

एकतरफा मुकाबले में जीत
दरअसल हुआ कुछ यूं कि इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 149 रन बना सकी, जबाव में टीम इंडिया ने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली, विराट ने 72 रनों की शानदार पारी खेली।

Advertisement

टीम इंडिया की शुरुआत
दक्षिण अफ्रीका के 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत शानदार रही, सलामी बल्लेबाज रोहित ने पहले ही ओवर से आक्रामक तेवर दिखाने लगे, हालांकि दो सिक्स लगाने के बाद वो पवेलियन लौट गये, जिसके बाद शिखर के साथ मोर्चा कप्तान कोहली ने संभाला, दोनों ने 61 रनों की साझेदारी कर मैच को एकतरफा बना दिया।

Advertisement

शानदार कैच
शिखर विराट के साथ पारी को आगे बढा रहे थे, तभी 11वें ओवर को फेंकने तबरेज शम्सी आये, उन्होने चौथी गेंद पर गब्बर को अपना शिकार बनाया, इस गेंद को धवन ने आगे निकलकर सीधा खेला, गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी, तभी मिलर ने हवा में गोता लगाते हुए उसे लपक लिया।

विराट ने भी पकड़ा अच्छा कैच
आपको बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी शानदार कैच लपका, उन्होने दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डीकॉक का कैच लपका था, विराट कोहली का कैच भी दर्शनीय था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Mani_d_Gamer/status/1174563140236791810

https://twitter.com/edbreakdotcom/status/1174366758624530433