आजम का बचाव करने पर मुलायम सिंह यादव को जया प्रदा ने दिया करारा जवाब, पूछ ली ऐसी बात

पूर्व मंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता के खिलाफ अब तक 82 मामले दर्ज हो चुके हैं, इस बार आजम खान पर बकरी चोरी का आरोप लगा है।

New Delhi, Sep 20 : आजम खान का समर्थन करने पर पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी नेता जया प्रदा ने सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि आजम खान ये समझते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई उनकी वजह से हो रही है, लेकिन सच तो ये है कि उन्होने जो बोया है, वही काट रहे हैं, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में रामपुर सीट से आजम खान के खिलाफ बीजेपी ने जया प्रदा को उम्मीदवार बनाया था, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

मुलायम पर कटाक्ष
जया प्रदा भी पहले समाजवादी पार्टी में ही थी, लेकिन उन्होने बाद में अमर सिंह के साथ पार्टी से बाहर आ गई, जया ने मुलायम सिंह यादव द्वारा भीख मांगकर यूनिवर्सिटी बनाये जाने वाले बयान पर कहा कि भीख मांगकर छोटे-मोटे कमरे तो बनाये जा सकते हैं, लेकिन जौहर यूनिवर्सिटी तो हजारों हेक्टेयर में है।

Advertisement

नेताजी ने किया था बचाव
मालूम हो कि सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने लंबे अरसे के बाद प्रेस कांफ्रेंस किया था, जिसमें उन्होने रामपुर सांसद का बचाव करते हुए कहा था कि उन्होने बहुत मेहनत से जौहर यूनिवर्सिटी बनाई है, आजम के समर्थन में उतरे मुलायम ने कहा था कि उन्होने भीख मांगकर, देश-विदेश से चंदा लेकर और अपनी सारी पूंजी लगाकर अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई है, लेकिन महज दो बीघे जमीन के लिये उन पर गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisement

बकरी चोरी का केस
पूर्व मंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता के खिलाफ अब तक 82 मामले दर्ज हो चुके हैं, इस बार आजम खान पर बकरी चोरी का आरोप लगा है, इसके साथ ही उन पर सरकारी जमनी हड़पने का भी आरोप है, कुछ दिन पहले ही आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिसके बाद सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।