धोनी के बारे में सुनील गावस्कर ने कही  ऐसी बात, नहीं हो रहा किसी को यकीन

विश्वकप के बाद से ही माही के संन्यास की खबरें सुर्खियों में रही है, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने साफ कहा था कि धोनी को मालूम है कि उन्हें कब रिटायरमेंट लेनी है।

New Delhi, Sep 20 : आईसीसी विश्वकप के बाद से ही टीम इंडिया लगातार एक्शन में है, लेकिन उनका एक बेहतरीन खिलाड़ी पिछले कुछ समय से मैदान पर नहीं दिख रहा है, जी हां, हम बात कर रहे हैं पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की, जो इन दिनों ब्रेक पर चल रहे हैं, हालांकि टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि अब माही को पूरी तरह से ही ब्रेक देने का समय आ गया है, गावस्कर के मुताबिक धोनी का समय पूरा हो चुका है, अब उनसे आगे देखने की जरुरत है।

Advertisement

धोनी को दिया जाए विदाई मैच
एक निजी चैनल से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि मैं पूरे सम्मान के साथ कहना चाहता हूं, कि महेन्द्र सिंह धोनी का समय पूरा हो चुका है, टीम इंडिया को अब उनसे आगे देखना चाहिये, वैसे धोनी को बाहर किये जाने से पहले मैदान से विदाई मिलनी चाहिये।

Advertisement

संन्यास की खबरें
विश्वकप के बाद से ही माही के संन्यास की खबरें सुर्खियों में रही है, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने साफ कहा था कि धोनी को मालूम है कि उन्हें कब रिटायरमेंट लेनी है, दक्षिण अफ्रीका सीरीज शुरु होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने बी कहा था कि संन्यास का फैसला धोनी का निजी है, हालांकि सीरीज शुरु होने से पहले विराट ने एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसके बाद दावा किया जाने लगा कि आज धोनी रिटायरमेंट का ऐलान करेंगे, हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

Advertisement

विश्वकप के बाद मैदान से दूर
आईसीसी विश्वकप सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी मैदान से दूर हैं, वो पहले छुट्टी पर चले गये थे, उन्होने वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाने का फैसला लिया, वो उस समय आर्मी के साथ कश्मीर में ट्रेनिंग के लिये गये, इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया।