35 साल में हुआ पहली बार, सनी देओल की पत्‍नी और मां प्रकाश कौर मीडिया के सामने आईं

उनके प्रोडक्‍शन की इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर भी सनी देओल ही हैं । करण देओल फिल्‍म प्रमोशन के दौरान लोगों से काफी हद तक जुड़ने की कोशिश करते नजर आए । उनका रैपर अंदाज भी फैन्‍स को भाया ।

New Delhi, Sep 21: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी पहली फिल्‍म पल-पल दिल के पास से इंड्स्ट्री में डेब्‍यू कर रहे हैं । फिल्‍म रिलीज से एक दिन पहले हुए प्रीमियर पर पूरा देओल परिवार नजर आया । फिल्‍म प्रीमियर पर करण देओल से ज्‍यादा जिनकी चर्चा रही वो थीं उनकी मम्‍मी पूजा देओल । सनी देओल की पत्‍नी इससे पहले कभी कैमरे के सामने नहीं आईं, इस ईवेंट पर उनकी पत्‍नी के साथ उनकी मां प्रकाश कौर को भी स्‍पॉट किया गया ।

Advertisement

पत्‍नी पूजा देओल पहली बार आईं नजर
पूजा देओल , सनी देओल की पत्‍नी जो कभी मीडिया के सामने नहीं आईं वो बेटे करण के लिए मीडिया के सामने दिखी । फिल्‍म स्‍क्रीनिंग के इस मौके पर पूजा पूरे परिवार के साथ आई थीं । उन्‍होने ब्‍लू डेनिम के साथ ब्‍लैक शर्ट पहनी हुईं थीं, और बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । मीडिया के सामने पही बार दिखीं पूजा देओल को देखते ही कैमरे उन्‍हीं पर फोकस हो गए, ये पहला मौका ही था जब वो पब्लिकली सामने आईं थीं ।

Advertisement

मां प्रकाश कौर भी आईं नजर
सनी देओल की पत्‍नी ही नहीं उनकी मां प्रकाश कौर भी मीडिया के सामने नजर आईं । प्रकाश कौर धर्मेंन्‍द्र की पहली पत्‍नी हैं और सनी, बॉबी और एक बेटी की मां भी । धर्मेन्‍द्र की पत्‍नी भी शायद पहली बार ही मीडिया के कैमरे पर कैप्‍वचर हुईं । इस उम्र में भी प्रकाश कौर बेहद एलीगेंट लग रहीं थीं । स्‍क्रीनिंग में धर्मेन्‍द्र भी पहुंचे थे । सनी देओल की पत्‍नी और मां की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । हालांकि उनकी पत्‍नी मीडिया को देखते ही अपनी कार में जाकर बैठ गईं थी लेकिन इतनी देर में उनकी काफी तस्‍वीरें मिल गईं ।

Advertisement

सनी ने डायरेक्‍ट की है फिल्‍म
फिल्‍म पल पल दिल के पास है सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्‍यू फिल्‍म है, बेटे का सनी खुद ही लॉन्‍च कर रहे हैं । उनके प्रोडक्‍शन की इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर भी सनी देओल ही हैं । करण देओल फिल्‍म प्रमोशन के दौरान लोगों से काफी हद तक जुड़ने की कोशिश करते नजर आए । उनका रैपर अंदाज भी फैन्‍स को भाया । देओल फैमिली इंडस्‍ट्री की अकेली ऐसी फिल्‍म है जो लाइमलाइट से दूर रहती है । यही वजह रही कि कभी पूजा देओल या प्रकाश कौर मीडिया के सामने नजर नहीं आए ।

Advertisement