बिना कपड़े के वीडियो चैट करती थी मॉडल, प्रेमी ने लांघ दी सारी सीमाएं, पुलिस कर रही जांच

बातचीत के दौरान ही आरोपी ने मॉडल का भरोसा जीता, फिर उससे बिना कपड़े के वीडियो चैट करने की मांग की।

New Delhi, Sep 22 : पहले सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती की, फिर भरोसा जीता, उसके बाद शादी का झांसा देकर नंगी तस्वीरें मांगी, बातचीत का सिलसिला जब बढा, तो न्यूड वीडियो चैट तक होने लगी, इस बातों से बेखबर मॉडल नहीं जानती थी, कि वो किसी दिन ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाएगी, आखिरकार मामला पुलिस तक पहुंचा और हैरान कर देने वाली सच्चाई सामने आई।

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज किया
मुंबई की एक 30 वर्षीय मॉडल ने अपने प्रेमी पर नंगी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में रहकर मॉडलिंग करने वाली युवती और आरोपित युवक की पहचान एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये हुई थी, दोनों के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध थे, दोनों रोजाना वीडियो चैट पर बात करते थे।

Advertisement

नंगी तस्वीरें और वीडियो
बातचीत के दौरान ही आरोपी ने मॉडल का भरोसा जीता, फिर उससे बिना कपड़े के वीडियो चैट करने की मांग की, युवती भी उसकी बातों में आ गई, सब ठीक चल रहा था, तभी एक दिन आरोपी शख्स ने युवती से 4 लाख रुपये की मांग की, इतना ही नहीं आरोपी ने युवती से नंगी वीडियो चैट वाले वीडियो अश्लील साइट पर भी अपलोड कर दिये।

Advertisement

4 लाख की मांग
महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो को रिकॉर्ड किया, और उसे ब्लैकमेल कर 4 लाख रुपये मांगे, महिला ने जब पैसे देने से मना किया, तो कुछ वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिये, पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

शादी का झांसा
मॉडल ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शादी के लिये प्रपोज किया था, जिसे उसने स्वीकार भी कर लिया, इसके बाद दोनों के बीच नंगी वीडियो चैट होने लगी, शुरुआत में युवती ने ऐसा करने से मना किया, लेकिन आरोपी के दबाव बनाने के बाद उसने अपनी नंगी तस्वीरें और वीडियोज उसे भेंजे और वीडियो चैट भी करने लगी।