Photos: आमिर खान की बेटी इरा खान की इतनी बोल्‍ड पिक्‍चर्स आईं सामने, इंस्‍टाग्राम पर मची सनसनी

आमिर खान की बेटी का हॉट फोटोशूट देखकर बॉलीवुड की कई नई एक्‍ट्रेसेज शॅक्‍ड रह सकती हैं, इन तस्‍वीरों में इरा बेहद बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं ।

New Delhi, Sep 23: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है हाल ही में कराया उनका बेहद ग्‍लैमरस हॉट फोटोशूट । इरा की तस्‍वीरें उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है, इरा के सोशल मीडिया पेज पर इसे जमकर पसंद किया जा रहा है और इरा को बॉलीवुड डेब्‍यू के लिए तैयार बताया जा रहा है । ये तस्‍वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं । हालांकि उनकी ये तस्‍वीरें अतरंगी जरूर हैं ।

Advertisement

इरा का फोटोशूट
इरा ने बेहद बोल्‍ड और कुछ अतरंगी सा शूट करवाया है । लाल रंग के अजीबोगरीब लिबास में हाथों में जाम थामे इरा का ये बोल्ड अवतार उनके फॉलोअर्स को खूब भा रहा है । इरा अभी 22 साल की है, उनका ये फोटोशूट उनके कॉन्फिडेन्‍स को शो कर रहा है । मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट की बेटी का ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को अट्रैक्‍ट कर रहा है । उनकी बोल्‍डनेस के चर्चे बॉलीवुड में खूब हो रहे हैं ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव है इरा
इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । दूसरे स्‍टार किड्स की तरह इरा अभी बॉलीवुड में आने की इच्‍छुक नहीं हैं लेकिन वो यहां अपने फैन्‍स से जुड़ी रहती हैं । अक्सर ही खुद से जुड़े अप्डेट्स तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं । इरा अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर भी ओपन हैं, इरा ने कुछ समय पहले खुद खुलासा किया था कि वो म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं ।

Advertisement

मिशाल के साथ इरा की बॉन्डिंग
मिशाल के साथ इरा आए दिन मस्ती करते तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं । दोनों साथ में काफी इंज्‍वॉय करते देखे जाते हैं । इरा को अपने फ्रेंड्स के साथ घूमना भी काफी पसंद है । बहरहाल ये तस्‍वीरें इशारा हैं कि इरा खान हो सकता है किसी फिल्‍म से डेब्‍यू कर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हों, हालांकि ऐसी कोई खबर नहीं है, लेकिन इस बोल्‍ड लुक के पीछे का राज कुछ तो जरूर होगा ।