हार्दिक पंड्या की तस्वीर पर उर्वशी रौतेला का खास कमेंट, लिखी ऐसी बात, नई चर्चा शुरु

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अब सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, वो अपने स्वैग की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं।

New Delhi, Sep 23 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आज भले अपनी पहचान बना चुके हैं, और महंगी गाड़ियों से घूमते हैं, लेकिन कभी उनकी ऐसी भी हालत थी कि उनके पास खेलने को बैट तक नहीं था, हार्दिक ने कड़ी मेहनत और संघर्ष के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है, हार्दिक की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो ट्रक पर सफर करते दिख रहे हैं।

Advertisement

पुराने दिनों की यात्रा ताजा
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अब सबसे स्टाइलिश खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, वो अपने स्वैग की वजह से अकसर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन हाल ही में हार्दिक ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

ट्रक की सवारी
हार्दिक पंड्या ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो ट्रक से कहीं जाते दिख रहे हैं, इस तस्वीर में हार्दिक की बिल्कुल भी पहचान नहीं हो रही है, क्योंकि वो कद काठी में भी काफी दुबले पतले नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, कि ये उस दौर की तस्वीर है, जब मैं लोकल मैच खेलने के लिये ट्रक की सवारी कर जाया करता था, इस सफर में मैंने बहुत कुछ सीखा, ये अब तक का शानदार सफर था, शायद नरक जैसा, लेकिन मैं इस खेल से बहुत प्यार करता था।

Advertisement

उर्वशी ने किया कमेंट
हार्दिक की इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कमेंट किया है, उन्होने इस तस्वीर पर लिखा, जब मैं बॉस्केटबॉल खेला करती थी, तब मैं भी इसी तरह से ट्रेन में सफर करती थी, इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रेस्पेक्ट का सिम्बोल भी बनाया है।