सोनाक्षी सिन्‍हा को ट्रोलर्स से बचाने अब सामने आए अमिताभ बच्‍चन, किया ऐसा ट्वीट की सब हुए ‘खामोश’

‘जब सोनाक्षी ने सवाल के जवाब में सीता कहा था, या उन्‍हें उस वक्‍त हंसी नहीं आई । यूजर्स ने पूछा है कि अमिताभ बताएं कि उन्‍होने ये ट्वीट सोनाक्षी के लिए किया है कि नहीं ।’

New Delhi, Sep 24: सोनाक्षी सिन्‍हा केबीसी में एक सवाल का जवाब नहीं दे सकीं, पिछले दो तीन दिनों से उन्‍हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है । हालांकि ट्रोलर्स का भी अपना लॉजिक है, रामायण नाम वाले घर में रहने वालीं, पिता का नाम शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, भाई का नाम लव-कुश, चाचा-ताऊ का नाम राम-लक्ष्‍मण-भरत होना और ऐसे में उन्‍हें रामायण के एक बेसिक प्रश्‍न का उत्‍तर ना पता होना, उनके ज्ञान पर बड़ा प्रश्‍नचिन्‍ह लगा रहा है । अब इसी बात को लेकर उन्‍हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है ।

Advertisement

अमिताभ ने दिया जवाब
सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी सिन्‍हा को बचाने अब उनके पिता के करीबी दोस्‍त सामने आए हैं, खुद अमिताभ बच्‍चन ने अब इस मामले में एक ट्वीट किया है जिसे सोना का बचाव माना जा रहा है । अमिताभ बच्‍चन ने एक कहावत ट्वीट की है, जिस पर ये भी कमेंट आ रहे हैं कि कहीं वो सोनाक्षी का बचाव तो नहीं कर रहे हैं । अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट किया है –
A wise man can learn more from a foolish question than a fool can learn from a wise answer.”
एक बुद्धिमान, एक मूर्खतापूर्ण प्रश्न से ज़्यादा सीख सकता है;
बनिस्बत एक मूर्ख एक बुद्धिमान उत्तर से।

Advertisement

Advertisement

लोगों ने पूछे सवाल
हालांकि अमितभ बच्‍चन के इस ट्वीट पर भी लोग सोनाक्षी को ही ट्रोल कर रहे हैं । ज्‍यादातर यूजर्स ने अमिताभ से पूछा है कि क्‍या उन्‍हें गुस्‍सा नहीं आया था जब सोनाक्षी ने सवाल के जवाब में सीता कहा था, या उन्‍हें उस वक्‍त हंसी नहीं आई । यूजर्स ने पूछा है कि अमिताभ बताएं कि उन्‍होने ये ट्वीट सोनाक्षी के लिए किया है कि नहीं ।

सोनाक्षी ने भी किया था ट्वीट
हालांकि इस मुद्दे पर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी सिन्‍हा खुद का मजाक बना रहे लोगों को ट्वीट कर जवाब देने की कोशिश भी की । उन्‍होने ट्वीट कर लिखा – “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स,मुझे पायथागोरस की प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, आवर्त सारणी, मुगलों की वंशावली और क्या-क्या याद नहीं है वो भी नहीं याद ।अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना । मुझे मीम्स पसंद हैं।” अब सोनाक्षी जो भी कहें उन्‍हें रामायण के एक आसान से सवाल का जवाब ना देकर खुद के लिए मुसीबत तो मोल ले ही ली है ।

https://twitter.com/sonakshisinha/status/1175328973653282816?ref_src=twsrc%5Etfw