महज 39 साल में इस कॉमेडियन एक्‍टर ने ली आखिरी सांस, निधन की खबर से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में शोक

साउथ सिनेमा के कॉमेडियन सुपरस्टार वेणु माधव का निधन हो गया है, वो सिर्फ 39 साल के थे । वेणु माधव के निधन से पूरे टॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है ।

New Delhi, Sep 26: साउथ इंडियन फिल्‍मों सुपरस्‍टार कॉमेडियन एक्‍टर वेणु गोपाल को बुधवार को असमय निधन हो गया । वेणु गोपाल साउथ की फिल्‍मों के चहेते एक्‍टर थे, उनकी कॉमेडी दर्शकों को कई सालों से एंटरटेन कर रही थी । तबीयत खराब होने के चलते उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया । वेणु के परिजनों ने उनके निधन की पुष्टि की । वेणु गोपाल एक ऐसे एक्‍टर थे जिन्‍हें कोई नहीं भुला सकता । उनके निधन पर टॉलीवुड एक्‍टर्स उन्‍हें याद कर रहे हैं और श्राद्धांजलि दे रहे हैं ।

Advertisement

150 से ज्‍यादा फिल्‍मों में अभिनय
वेणु गोपाल ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया है । वेण्‍धु ने साउथ के हरबड़े स्‍टार के साथ काम किया, स्‍क्रीन पर उनकी प्रेजेंस ही लोगों में गुदगुदी पैदा कर देती थी । यहीं वजह है कि उनके निधन की खबर फैन्‍स के लिए झटके से कम नहीं । वेणु माधव के करीबी दोस्‍त वामसी काका ने सोशल मीडिया पर वेणु ने निधन की खबर दी । काका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मशूहर अभिनेता वेणु माधव अब हमारे बीच नहीं रहे हैं । उनके निधन पर महेश बाबू से लेकर कई बड़े एक्‍टर्स ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है ।

Advertisement

Advertisement

22 सितंबर को अस्‍पताल से हुए थे डिस्‍चार्ज
जानकारी के अनुसार वेणु गोपाल की तबीयत कुछ नासाज थी, पिछले 2 हफ्ते से उनका इलाज चल रहा था । जिसके लिए वो सिकंदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती थ । 22 सितंबर को ही डॉक्‍टरों ने वेणु माधव की हालत ठीक होने पर डिस्‍चार्ज कर दिया था । इसके बाद 24 सितंबर को वेणु माधव एक बार फिर से ज्यादा बीमार हुए और उन्हें अचानक दोबारा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था । इसके बाद से वह आईसीयू में थे, उन्‍हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया । लेकिन 25 सितंबर बुधवार को उनका निधन हो गया है । डॉक्‍टरों के अनुसार वेणु ने बुधवार की दोपहर 12:20 बजे अंतिम सांस ली ।

चंद्रबाबू नायडू ने भी किया ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी वेणु माधव के निधन पर ट्वीट करके शोक जताया है । उन्‍होने वेणु माधव को श्रद्धांजलि दी । आपको बता दें वेणु ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 1997 में की थी । वो कॉमेडियन होने के साथ- साथ हंगामा, भूकैलास और प्रेमाभिशेकम में लीड हीरो के तौर पर भी नजर आए । वेणु ने तेलुगू और तमिल भाषा की 150 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है । उनके निधन पर शोकाकुल कुछ और ट्वीट्स –