इंतजार खत्‍म, राखी सावंत ने पहली बार शेयर की अपने पति की तस्‍वीर, लेकिन एक Twist भी है

उन्‍होने ये वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें उन्‍होने अपने फैन्‍स को कहा है कि वो उनकी एक बड़ी विश पूरी करने वाली हैं । राखी ने कहा कि वो अपने पति की तस्‍वीर शेयर करने वाली हैं । राखी की ये पोस्‍ट वायरल हो रही है ।

New Delhi, Sep 28: राखी सावंत के UK Based पति का चेहरा देखना चाहते हैं आप । कौन है जिसने बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन से शादी की, जिन्‍होने राखी को दुल्‍हनिया बनाया । पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत का ये सीक्रटिव गेम जारी है । राखी इसमें कामयाब भी हो रही हैं, जिन सुर्खियों में आने के लिए उन्‍हें ढेरों प्रपंच करने पड़ते थे अब वो सिर्फ अपने पति का नाम लेकर वो काम चुटकियों में कर रही हैं । राखी की शादी हुई है या नहीं, इस पर तो कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन उनकी नई इंस्‍टा पोस्‍ट एक बार फिर टॉप खबरों में हैं ।

Advertisement

राखी ने शेयर की पति की तस्‍वीर
राखी सावंत ने अपने लेटेस्‍ट इंस्‍टा पोस्‍ट में शेयर किया है एक वीडियो । बताया जा रहा है कि राखीइन दिनों अपने पति के पास यूके में हैं, वो अपने नए घर के गृह प्रवेश के लिए वहां गई हुई हैं । और वहीं से उन्‍होने ये वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें उन्‍होने अपने फैन्‍स को कहा है कि वो उनकी एक बड़ी विश पूरी करने वाली हैं । राखी ने कहा कि वो अपने पति की तस्‍वीर शेयर करने वाली हैं । राखी की ये पोस्‍ट वायरल हो रही है ।

Advertisement

राखी का ट्विस्‍ट
लेकिन ड्रामा क्‍वीन कुछ भी सीधे-सीधे शेयर कर दें ऐसा कैसे संभव है । राखी ने एक टिवस्‍ट के साथ अपने पतियों की तस्‍वीरें शेयर की हैं । जी हां, राखी ने एक नहीं 6 तस्‍वीरें शेयर की हैं वो भी 6 अलग-अलग लड़कों की । राखी के मुताबिक उनके फैन्‍स को ये बताना है कि उनका असली पति इन 6 लड़कों में से कौन सा है । राखी सावंत की इस पोस्‍ट पर अब जमकर कमेंट आ रहे हैं । लोग उन्‍हें नंबर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि कहीं ये आपके हस्‍बैंड तो नहीं ।

Advertisement

राखी का पति कौन
अब इन 6 तस्‍वीरों में से कौन सी तस्‍वीर राखी के हस्‍बैंड की है, ये गेस कर पाना मुश्किल है । लेकिन उनके फैन्‍स भी उन्‍हीं की तरह है, सो वो इस गेम को इंज्‍वॉय कर रहे हैं । आपको बता दें पिछले दिनों राखी ने अपनी शादी का दावा किया था, उन्‍होने कहा कि उन्‍होने यूके बेस्‍ड एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है, उन्‍होने अपने पति का नाम रितेश बताया । राखी ने कहा कि उनके पति को उनसे बेहद प्‍यार है और वो उनके बड़े फैन हैं । हालांकि राखी ने अब तक उनकी तस्‍वीर शेयर नहीं की है, और अब की भी तो ऐसे । बहरहाल आप भी गेस करें, 6 तस्‍वीरों में से कौन से राखी के पति की तस्‍वीर है ।