उपचुनाव से पहले रामपुर में जया प्रदा ने गुनगुनाया फिल्मी गाना, डिंपल के खिलाफ ताल ठोंकने की तैयारी

जया प्रदा के इस गाने से महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश कही जा रही है, उन्होने अपने गाने से चुनाव जीतने का विश्वास भी जताया।

New Delhi, Sep 29 : पूर्व सांसद और बीजेपी नेता जया प्रदा ने आजम खान के गढ कहे जाने वाले रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर जोर-शोर से प्रचार शुरु कर दिया है, शुक्रवार शाम को बीजेपी महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें पूर्व सांसद जया प्रदा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई, इस दौरान उन्होने मंच से मेरी जंग फिल्म की गाना भी गाया, जिसके सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Advertisement

महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश
जया प्रदा के इस गाने से महिला वोटरों को लुभाने की कोशिश कही जा रही है, उन्होने अपने गाने से चुनाव जीतने का विश्वास भी जताया, इस दौरान पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस ने महिलाओं को उनकी ताकत का एहसास कराने की भी कोशिश की, उन्होने कहा कि महिलाओं के बिना कुछ भी संभव नहीं है।

Advertisement

11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव
मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिसमें रामपुर, सहारपुर की गंगोह, फिरोजाबाद की टुंडला, अलीगढ की इगलास, लखनऊ कैंट, बाराबंकी की जैदपुर, चित्रकूट की मानिकपुर, बहराइच की बलहा, प्रतापगढ, हमीरपुर और अंबेडकरनगर की जलालपुर सीट शामिल है, इन 11 में से रामपुर की सीट सपा और जलापुर की सीट बसपा के पास थी, बाकी सीटों पर बीजेपी का कब्जा था।

Advertisement

रामपुर में जया बनाम डिंपल
दावा किया जा रहा है कि रामपुर से अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनावी मैदान में उतर सकती है, डिंपल लोकसभा चुनाव में कन्नौज सीट से हार गई है, तो जया प्रदा रामपुर से आजम खान से जीत नहीं पाई, कहा जा रहा है कि बीजेपी जया प्रदा को विधानसभा में उतार सकती है, इसी वजह से वो ज्यादा सक्रिय दिख रही हैं।