बाढ़ में डूबे पटना शहर में लड़की ने कराया ऐसा फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा खूब शेयर

ऐसे टेंशन भरे माहौल में आईं इस लड़की की तस्‍वीरें सवाल खड़े कर रही हैं । सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ऐसे हैं जिन्‍होने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल भी कर रहे हैं ।

New Delhi, Sep 30: एक तरफ पटना भीषण बाढ़ की चपेट में है तो वहीं एक लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर ग्‍लैमरस फोटोशूट करवाया है । ये शूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । शूट को लेकर लोगों की अपनी-अपनी रायहै, कई इसे मजाक बता रहे हैं तो कई लड़की को ट्रोल करने में पीछे नहीं है, वहीं कुछ इसे क्रिएटिव तरीके से विरोध का एक बढि़या तरीका मान रहे है । कौन है ये लड़की जिसने बारिश से जलभराव की इस परेशानी में ऐसा आइडिया निकाला । आगे पढ़ें …

Advertisement

बाढ़ के बीच फैशन शूट
ये तस्‍वीरें अदिति सिंह की हैं, फैशन की पढ़ाई करने वाली अदिति सोशल मीडिया पर अपनी इनतस्‍वीरों के कारण वायरल हो गई । जलमग्‍न सड़कों पर पैरों तक पानी में डूबर अदिति ने रेड गाउन पहनकर और ग्‍लैमरस लुक देकर फोटोशूट कराया है । बिहार में बाढ़ की तऱफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए अदिति ने ये अनोखा तरीखा इख्तियार किया है । जो काफी हद तक सफल भी रहा है ।

Advertisement

कई जगह पर जलजमाव
पटना में जगह-जगह के यही हालात हैं, लगातार हो रही बारिश से बिहार के कई जिलों का हाल बेहाल है । 15 जिले हाई अलर्ट पर हैं । कई जगहों पर नाव, जेसीबी के सहारे लोगों को घरों से निकाला जा रहा है । ऐसे टेंशन भरे माहौल में आईं इस लड़की की तस्‍वीरें सवाल खड़े कर रही हैं । सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ऐसे हैं जिन्‍होने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल भी कर रहे हैं ।

Advertisement

तस्‍वीरें बयां कर रही हैं सच
फैशन की पढ़ाई कर रहीं आदिति सिंह नाम की इस छात्रा ने भले मुस्‍कुराते हुए पोज किए हों लेकिन उनके बैकग्राउंड का हाल काफी कुछ कह रहा है । पानी में डूबी गाडि़यां, टूटे पेड़ बाढ़ की त्रासदी कहने के लिए काफी हैं । ये फोटोशूट 28 सिंतबर शनिवार का है । अदिति के इस फोटोशूट का वीडियो भी वायरल हो रहा है । तमाम टीवी चैनल्‍स इस वीडियो को दिखा रहे हैं । बताया जा रहा है कि अदिति सिंह को मॉडलिंग का शौक है और वो इसी फील्‍ड में अपना करियर बनाना चाहती हैं ।