शूटिंग सेट पर टेबल तोड़ चुकीं इस एक्‍ट्रेस की हुई बिग बॉस में एंट्री, कहीं दूसरी डॉली बिंद्रा तो नहीं

इनके शूट का एक किस्‍सा खूब बताया जा रहा है जहां इन्‍होने गुस्‍से में आकर एक टेबल को ही तोड़ किया था । बहरहाल माहिरा एक एक्‍टर होने के साथ अच्‍छी डांसर भी हैं ।

New Delhi, Sep 30: रियलिटी शो ‘बिग बॉस के सीजन 13 की जबरदस्‍त शुरुआत हो चुकी है । रविवार को शो के सभी 13 कंटेस्‍टेंट की शो में एंट्री कराई गई । इस बार जो खास रहा वो था सलमान का अंदाज, सलमान शो में एकदम कैजुअल अंदाज में थे, वो कभी खाते हुए नजर आ रहे थे तो कभी हंसी मजाक करते नजर आ रहे थे । ओपनिंग शो के दौरान सलमान लगातार कंटेस्‍टेंट को खेल का फॉर्मेट समझाते रहे । इस बार शो काफी धमाकेदार रहने वाला है क्‍योंकि काफी ग्‍लैमर शो के अंदर रखा गया है ।

Advertisement

टीवी एक्‍ट्रेसेज का जमावड़ा
बिग बॉस के इस 13वें सीजन में टीवी एक्‍ट्रेसेज की भरमार है । देबोलीना से लेकर रश्मि देसाई तक  और दिलजीत कौर से लेकर माहिरा शर्मा तक, ये सभी खूबसूरत बालाएं टीवी स्‍क्रीन पर अपने हुस्‍न का तड़का लगाने रोज रात आने वाली हैं । कुछ झलकियां तो रविवार के एपिसोड में ही नजर आने लगीं जहां लड़कियां आपसे में कुछ कम बातें करतीं नजर आईं ।

Advertisement

माहिरा शर्मा पर सबकी नजर
बिग बॉस के घर में सीधे आदमी भी टेढ़े होने लगते हैं, और इस बार तो ये शो ही टेढ़ा है । लिहाजा वो कंटेस्‍टेंट जिनका गुस्‍स उनकी नाक पर बैठता है वो क्‍या करेंगे ये देखना कमाल होगा । माहिरा शर्मा भी ऐसे ही लोगों में हैं जो गुस्‍सा बहुत जल्‍दी हो जाती हैं । इनके शूट का एक किस्‍सा खूब बताया जा रहा है जहां इन्‍होने गुस्‍से में आकर एक टेबल को ही तोड़ किया था । बहरहाल माहिरा एक एक्‍टर होने के साथ अच्‍छी डांसर भी हैं ।

https://www.instagram.com/p/B2Yb-uKFx5Q/

कौन हैं माहिरा शर्मा?
माहिरा ने सब टीवी के शो ‘Y.A.R.O का टशन’ से अपना करियर शुरू किया था । वो पॉपुलर फैमिली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल, नागिन 3 जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं । नागिन 3 में उनका किरदार जामिनी चुड़ैल का था । इसी सीरियल से माहिरा को नई पहचान मिली । फिलहाल पंजाबी सिंगर जस मनक के साथ उनका गाना लहंगा खूब पसंद किया जा रहा है । माहिरा जम्‍मू कश्‍मीर से हैं ।