CCTV में कैद हो गई मौत, युवक बात करते-करते अचानक गिर पड़ा, वीडियो

मौत कब कहां से आ जाए या कब हो जाए कहा नहीं जा सकता । 22 साल के एक नौजवान की मौत की खबर आपकी रूह कंपकंपा देगी । सीसीटीवी में कैद हुई ये घटना सिहरन पैदा कर रही है ।

New Delhi, Oct 01: 22 साल का नवयुवक, जिसने जीने के अभी सपने देखने शुरू किए होंगे । भविष्‍य की योजनाओं के बारे में सोचा तक नहीं होगा । जिसके बारे में शायद ही कोई कहे कि उसे शारीरिक रूप से कोई दिक्‍कत होगी या कोई बीमारी होगी । लेकिन जब इस युवक के साथ ऐसी घटना घटती है जिसमें उसकी चंद सेकंड में मौत हो जाती है उसे आप क्‍या कहेंगे । जी हां मौत, 22 साल के युवक की मौत वो भी तब जब वो घर बाहर आकर बस फोन पर बात कर रहा था तब ।

Advertisement

शरीर में लगा एक झटका और सब खत्‍म
अपने घर के बाहर खड़े इस 22 साल के नौजवान को सीसीटीवी पर किसी से बात करते हुए देखागया । अचानक उसे कुछ महसूस होता है और वो सड़क की ओर दौड़ने लगता है, 2 सेकेंड में ही उसकी बॉडी में कंपकंपी सी होती है और वो वहीं खत्‍म हो जाता है । इससे पहले कि आसपास के लोग उस तक मदद पहुंचा पाते, इससे पहले कि कोई ये समझ पाता कि उसे क्‍या हुआ है, वो दुनिया छोड़कर चला जाता है ।

Advertisement

हरिद्वार की घटना
नौजवान की मौत का ये मंजर उत्‍तराखंड के हरिद्वार का है । ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले इस युवक का नाम शोएब बताया जा रहा है, वह पांधोई की छोटी सड़क पर रहता था और वहां की स्थानीय मंडी में काम करता था । सीसीटीवी में दिख रहा है कि वह पहले कहीं से अपने घर पहुंचा था और घर के बाहर खड़े होकर ही फोन पर बात करने लगा था । सड़क पर आम दिन जैसा ही नजारा था ।

Advertisement

हार्ट अटैक से मौत
लेकिन अचानक शोएब को सीने में कुछ दर्द महसूस हुआ तो वह सड़क की तरफ भागा । लेकिन वह बीच सड़क तक भी नहीं पहुंच पाया था कि गश खाकर नीचे गिर पड़ा । आसपास के लोग जब तक मदद के लिए पहुंचे शेएब की मौत हो चुकी थी । सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सीसीटीवी आदि चेक किए गए । डॉक्‍टरों ने शोएब की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया है ।