वीडियो पोस्ट कर पाकिस्तानियों को गौतम गंभीर ने दिखाई औकात, इतना कश्मीर किये, कि कराची भूल गये

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्रीलंका के खिलाड़ियों को किस तरह की सुरक्षा दी गई है।

New Delhi, Oct 01 : पाकिस्तान में लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेला जा रहा है, श्रीलंका की टीम पर 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद यहां इंटरनेशनल क्रिकेट टूर्नामेंट पर रोक लग गई थी, यहां तक कि पाक टीम का होम ग्राउंड भी दुबई शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन श्रीलंका और पाक के बीच वनडे सीरीज ने पाक में इस खेल को वापसी करवा दी है, हालांकि पाक का दौरा करने वाली श्रीलंकाई टीम काफी डरी हुई है, इसलिये मेहमान टीम को वहां आला दर्जे की सुरक्षा दी जा रही है।

Advertisement

गंभीर ने पोस्ट की वीडियो
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्रीलंका के खिलाड़ियों को किस तरह की सुरक्षा दी गई है, इस वीडियो में बताया गया है कि कराची में किस तरह कर्फ्यू लगाकर मैच करवाया जा रहा है, गंभीर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गये।

Advertisement

क्या खास है वीडियो में
ये वीडियो कार में बैठे दो लोगों ने उस समय बनाया, जब श्रीलंका की टीम सड़क से गुजर रही थी, वीडियो की शुरुआत धूम वाली बाइक से होती है, जो सुरक्षा में सबसे आगे चल रही थी, टीम को दी जा रही सुरक्षा को देखकर हर कोई हैरान था, वीडियो में सड़क पर सिर्फ सुरक्षा में चल रही दो दर्जन से भी अधिक गाड़ियां दिख रही है।

Advertisement

एंबुलेंस की भी व्यवस्था
इसके अलावा श्रीलंका टीम के साथ एंबुलेंस भी चल रही है, जिस पर वीडियो बनाने वाले शख्स ने मजे लेते हुए कहा कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद भी अगर कोई मसला हो जाता है, तो एंबुलेंस की भी व्यवस्था है, यानी इतनी कड़ी सुरक्षा के बाद भी कोई मसला होने का खतरा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement