महाराष्ट्र चुनाव से पहले शरद पवार को बड़ा झटका, बीजेपी ने कर दिया खेल

पडलकर और पावरा मुंबई में सीएम देवेन्द्र फडण्वीस और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

New Delhi, Oct 01 : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक रखी है, लेकिन चुनाव से पहले बीजेपी लगातार विपक्ष को झटके पर झटका दे रही है, अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार नमिता मुंदडा ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया है, उनके अलावा वंचित बहुजन आघाडी नेता गोपीचंद पडलकर और कांग्रेस विधायक कांशीराम पावरा भी बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Advertisement

अजित पवार को चुनौती
आपको बता दें कि गोपीचंद पडलकर इसी साल लोकसभा चुनाव में सांगली से लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि बीजेपी उन्हें एनसीपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम अजित पवार के खिलाफ बारामती विधानसभा सीट से उतार सकती है।

Advertisement

बीजेपी में शामिल
पडलकर और पावरा मुंबई में सीएम देवेन्द्र फडण्वीस और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए, नमिता मुंदडा बीड जिले में बीजेपी सांसद प्रीतम मुंडे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

Advertisement

एनसीपी की उम्मीदवार
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही केज विधानसभा सीट से नमिता मुंदडा को एनसीपी ने अपना उम्मीदवार घोषित किया था, खुद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उनके नाम का ऐलान किया था, 2014 विधानसभा चुनाव में केज सीट से नमिता बीजेपी की संगीता थोंब्रे से चुनाव हार गई थी, लेकिन उम्मीदवारी घोषित होने के बाद वो बीजेपी में शामिल हुई है, जिसे एनसीपी के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है।