मां बनने वाली है राखी सावंत, पति रितेश ने कही ऐसी बात, वीडियो

राखी सावंत के इस वीडियो पर खूब अजब-गजब कमेंट आ रहे हैं, कुछ दिन पहले ही राखी ने अपने पति रितेश की तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया था।

New Delhi, Oct 01 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में बनी हुई है, उन्होने अपने पति का नाम रितेश बताया है, हालांकि अभी तक उन्होने दुनिया वालों को अपने पति से ना तो मिलवाया है, और ना ही उनकी कोई तस्वीर पोस्ट की है, इस बीच राखी ने एक और बड़ा दावा किया है, कि वो मां बनने वाली है।

Advertisement

नया वीडियो
दरअसल राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रही हैं, जानू मैं मां बनने जा रही हूं, इतने में पीछे से आवाज आती है, ये कैसे हो सकता है, मैं तो इंग्लैंड में था, इस पर राखी जवाब में कहती है, तो क्या हुआ, तुम्हारा फोटो था ना।

Advertisement

पति की तस्वीर
राखी सावंत के इस वीडियो पर खूब अजब-गजब कमेंट आ रहे हैं, कुछ दिन पहले ही राखी ने अपने पति रितेश की तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया था, हालांकि उसमें थोड़ा ट्विस्ट था, फैंस के बीच राखी के पति को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है, दरअसल उन्होने दावा किया है कि रितेश नाम के किसी एनआरआई से उन्होने शादी की है, हालांकि तस्वीर अभी तक नहीं दिखाई है।

Advertisement

बिग बॉस में जाने का दावा
बीते दिनों ड्रामा क्वीन ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो कह रही थी कि हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं, मेरे पति से मिलने के लिये, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिये एक्साइटेड हैं, लेकिन चलिये मैं आपका काम आसान कर देती हूं, इस वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं, आपको बताना है कि इसमें मेरे पति कौन हैं, किसके साथ मैंने शादी की है।