अमीषा से फ्लर्ट करने की कोशिश में था ये सदस्‍य, बिग बॉस की मालकिन ने दे दी कड़ी चेतावनी, वीडियो

इस टास्‍क में घर वालों को पूल में उतरना होगा । सिद्धार्थ डे को भी स्विमिंग पूल में उतरने को कहा जाता है, लेकिन पूल में रहकर ही सिद्धार्थ अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने लगते हैं ।

New Delhi, Oct 02: बिग बॉस का 13वां सीजन इस बार कुछ ज्‍यादा ही रोमांचक होने वाला है, शो में बतौर होस्‍ट घर की मालकिन अमीषा पटेल की एंट्री हो रही है । अमीषा जब भी आती हैं घर के सदस्‍यों के लिए कुछ एक्‍साइटिंग, फन फिल्‍ड गेम्‍स लाती रहती हैं । कुछ ऐसा ही हुआ एक एपिसोड में, जहां अमीषा ने घर के मेल मेंबर्स के कपड़े उतरवा दिए, लेकिन एक मेंबर के फ्लर्ट ने उन्‍हें परेशान भी कर दिया । बदले में मिली इस सदस्‍य को एक चेतावनी ।

Advertisement

वीडियो हो रहा वायरल
कलर्स टीवी के इंस्टा हैंडल पर बिग बॉस एपिसोड की झलकियां आती रहती हैं, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया है । वीडियो में बिग बॉस 13 के सदस्य सिद्धार्थ डे जो कि पेशे से एक राइटर हैं घर की मालकिन अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं । जिस पर अमीषा पटेल घर की बाकी लड़कियों को भी चेतावनी देती हैं कि इनसे बचकर रहना ।

Advertisement

अमीषा ने दिया ऐसा टास्‍क
शो में अमीषा पटेल बिग बॉस के घर की मालकिन हैं, और उन्‍होने बिग बॉस को अपना घर रेन्‍ट पर दिया है । अब घर में रह रहे सदस्‍यों को मालकिन का कहना तो मानना ही होगा । ऐसे में अमीषा घर में आकर सदस्‍यों को एक पूल टास्‍क देती हैं । इस टास्‍क में घर वालों को पूल में उतरना होगा । सिद्धार्थ डे को भी स्विमिंग पूल में उतरने को कहा जाता है, लेकिन पूल में रहकर ही सिद्धार्थ अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने लगते हैं ।

सिद्धार्थ को मिला ब्‍लैक हार्ट
सिद्धार्थ डे की इस हरकत पर हालांकि अमीषा तब कुछ खास रिएक्‍ट नहीं करती हैं बस लड़कियों को ही चेतावनी देती हैं कि “आप लोग बचकर रहना।” हालांकि इसके बाद अमीषा ने सिद्धार्थ को ब्लैक हार्ट भी दिया, जिसका नतीजा बाद में देखने को मिलेगा । बिग बॉस 13 के दूसरे सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला और मॉडल आसिम रियाज ने घर में रैंप वॉक भी की । दोनों ने फनी लुक में ये वॉक कंप्‍लीट की और अमीषा को इंप्रेस करने की कोशिश की ।