लौट के सिद्धू घर को आए … नवजोत सिंह सिद्धू की जबरदस्‍त तरीके से वापसी

नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी, सुनकर झटका लगा ना । और जब आप ये जानेंगे कि ये वापसी कहां हुई है फिर तो आप हैरान ही रह जाएंगे । एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, आप भी देखें ।

New Delhi, Oct 02: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । होना भी चाहिए आखिर जिसका सबको इतने दिनों से इंतजार था, वो जो हो गया है । नवजोत सिंह सिद्धू इतने दिनों से गायब हैं, वो ना तो राजनीति में ही नजर आ रहे हैं और ना ही किसी और मंच पर । ऐसे में उनका कोई वीडियो आ जाए तो, जी हां फैंस तो उनका बेसब्री से इंतजार कर रही रहे थे । इस वीडियो में सिद्धू एक शायरी कह रहे हैं और बता रहे हैं कि अर्चना पूरन सिंह को उनकी कुर्सी छीनने का पाप लगेगा ।

Advertisement

सिद्धू का वीडियो वायरल
अब आप इससे पहले कि ज्‍यादा कुछ सोचें, हम आपको बताते हैं । ये वीडियो नवजोत सिंह सिद्धूका नहीं कपिल शर्मा का है, जिन्‍होन सिद्धू के गेटअप में एक फन वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है । कपिल अपने कॉमेडी शो में अकसर सिद्धू को याद करते रहते हैं, और अब उन्‍होने एक वीडियो ही बना दिया वो भी बिलकुल उनके ही गेटअप में । कपिल शर्मा सिद्धू के अंदाज में कह रहे है – “मोहतर्मा अर्चना, तुम्हारे लिए दो लाइनें कहना चाहता हूं, मेरा लड़का मेरा लड़का मैं हू उसका बाप, पर मेरी कुर्सी छीन ली तुमने, तुमको लगेगा पाप, ठोको।”

Advertisement

फैन कर रहे हैं कमेंट
कपिल शर्मा के इस मजेदार वीडियो पर लोग लमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं । अब कपिल शर्मा को इस तरह देखकर कोई भी यही कहेगा कि शो में सिद्धू की वापसी हो गई है । वैसे भी इस शो के फैन्‍स आज भी सिद्धू  की वापसी का इंतजार कर रहे हैं । इतना ही नहीं, शो में कई बार अर्चना पूरन सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेने को लेकर मजाक भी किया जाता है ।

इस हफ्ते प्रियंका करेंगी धमाल
आपको बता दें इस वीकेंड कपिल के शो में आने वाली हैं ग्‍लोबल स्‍टार, प्रियंका चोपड़ा । प्रियंका अपनी आने वाली फिल्‍म दि स्‍काई इज पिंक के प्रमोशन के लिए आ रही है । शो का एक छोटा सा क्लिप कपिल ने अपने इंस्‍टा पर पोस्‍ट किया है । इसे भी फैंस काफी लाइक कर रहे हैं । प्रिंयका और कपिल की जुगलबंदी वाली कॉमेडी पिछले कुछ एपिसोड में भी देखने को मिल चुकी है, इस एपिसोड का सभी को बेसब्री से इंतजार है ।