पति ने बेडरूम में लगा दिया खुफिया कैमरा, फिर पत्‍नी की खींच लीं वैसी तस्‍वीरें, इसके बाद जो हुआ वो

पत्‍नी अब पति पर भी विश्‍वास नहीं कर सकती, एक ऐसे ही मामले ने सुर्खियां बटोरी हैं । जहां पति ने बेडरूम में खुफिया कैमरे से पत्नी की गंदी तस्वीरें खींच लीं । मामला जब कोर्ट पहुंचा तो ये हुआ ।

New Delhi, Oct 03: लड़कियों की अश्‍लील तस्‍वीरें खींचना, ऐसी तस्‍वीरों को एडल्‍ट वेबसाइट पर डाल देना, ऐसा बहुत कुछ सुनने-देखने को मिलता रहता है । लेकिन क्‍या आपने ये सुना कि एक पति ने अपनी ही पत्‍नी की आपत्तिजनक तस्‍वीरें खींच ली हों । बिना कपड़ों में पत्‍नी की तस्‍वीरें खींचने वाले इस शख्‍स को जब पत्‍नी ने इसके लिए अदालत में घसीटा तो कोर्ट की मामूली सजा सुनकर वो हैरान रह गई । घरेलु हिंसा के तहत दर्ज कराए इस मामले को सुनकर आप भी चौंक जाएंगे ।

Advertisement

इंग्‍लैंड की घटना
इंग्‍लैंड के न्‍यू हैवन, डर्ब शायर में एक पति ने पत्‍नी की ही अश्‍लील तस्‍वीरें उतार लीं । महिला ने पति  की इस करतूत के बारे में जाना और इस बारे में शिकायत की तो जांच के दौरान कपल के बेडरूम से खुफिया कैमरा मिला और आरोपी शख्स के मोबाइल पर उनकी पत्नी की नग्‍न तस्वीरें भी मिलीं । पत्‍नी से बिना इजाजत धोखे से उनकी गंदी तस्वीरें उतारने के आरोप इस शख्स पर केस चला और उसे 16 महीने की जेल की सजा सुनाई गई ।

Advertisement

पत्‍नी सजा सुनकर हैरान
हैरानगी की बात ये कि हालांकि आरोपी अदालत से ही छूटकर बाहर आ गया क्योंकि उसकी सजा 2 साल के लिए सस्पेंड कर दी गई है। महिला ने आरोप लगाया है कि न्यायिक व्यवस्था पीड़ितों के लिए काम नहीं करती। महिला ने एक बार फिर अपने पति को सजा दिलाने की ठान ली है। महिला का कहना है कि उसके साथ इंसाफ नहीं हुआ है । महिला ने पति की करतूतों को उसके साथ हुई भयानक घरेलु हिंसा बताया ।

Advertisement

ड्रग्‍स भी देता था पति
पीडि़त महिला को नाम कैन्डिस है और वो 51 साल की हैं । अपने हम उम्र पति स्टीफन ली पर उन्‍होने उन्‍हें ड्रग्‍स देने, नींद की गोलियां खिलाने का भी आरोप लगाया । पीडि़ता की शिकायत पर डर्बी क्राउन कोर्ट ने स्‍टीफन ली को अपनी पत्नी को धोखे से ड्रग्स देने औऱ बेडरूम में खुफिया कैमरा लगाने का दोषी माना था। स्टीफन ने अदालत में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया था लेकिन इसके बावजूद अदालत से उसे सिर्फ 16 महीने की जेल की सजा हुई थी। पीडि़ता अब दोबारा कानून की शरण में है, वो अपने पति की सजा को बढ़ाना चाहती है ।